होमबॉलीवुड

8 साल के हैं अजय देवगन के बेटे, इनके हैरतअंग्रेज करतब देख छूट जाएंगे पसीने...

अजय देवगन ने सूचना और प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर की फिटनेस चुनौती 'हम फिट तो इंडिया फीट' को स्वीकार करते हुए अपने 8 वर्षीय बेटे का वीडियो साझा किया है, जिसमें युग देवगन हैरतअंग्रेज कारनामा दिखाते नजर आ रहे हैं. 

  | May 28, 2018 16:27 IST (नई दिल्ली)
Kajol

अजय देवगन और काजोल के बेटे हैं युग

Highlights

  • 'हम फिट तो इंडिया फिट' चैलेंज से जुड़े युग देवगन
  • जिम में दिखाए हैरतअंग्रेज कारनामा
  • फिटनेस के मामले में सबको मात देने को तैयार यह स्टार किड
सोशल मीडिया पर इन दिनों हम फिट तो इंडिया फिट (#HumFitTohIndiaFit) कैंपेन के तहत बॉलीवुड से लेकर क्रिकट और राजनीति तक के दिग्गज एक्सरसाइज करते हुए वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. इन वीडियो में फिट रहने के लिए अपनाए जाने वाले तरीके दिखाए जा रहे हैं और ये वीडियो वायरल भी हो रहे हैं. इस कैंपेन के तहत बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अपने 8 वर्षीय बेटे युग का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें युग हैरतअंग्रेज कारनामे दिखा रहे हैं.
Viral Video: दो काजोल को देख बेटी न्यासा भी कन्फ्यूज, कुछ ऐसे दिया रिएक्शन
देखें, वीडियो....
अजय देवगन के दर्द का काजोल ने बनाया मजाक, फैन्स बोले- भाभी ने अच्छी पकड़ बना रखी है

वैसे, बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ को एक्शन स्टार माना जाता है, जिनकी फैन फॉलोइंग बड़ों से कहीं ज्यादा बच्चों के बीच है. लेकिन इतना तो तय है कि युग का यह वीडियो देख टाइगर श्रॉफ के भी पसीने छूट जाएंगे! इस वीडियो में युग जिम में पसीना बहा रहे हैं, साथ ही अलग-अलग जिमनास्टिक मूव्स भी दिखाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के जरिए युग ने देश के यंग लोगों को 'हम फिट तो इंडिया फिट' चैलेंज अपनाने के लिए कहा है. इस वीडियो को महज आधे घंटे में 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. काजोल ने भी इसे अपने इंस्टाग्राम पेज पर री-पोस्ट किया है.
काजोल के साथ काम करने के लिए तैयार अजय देवगन, लेकिन रखी ये शर्त
बता दें, साल 1999 में अजय देवगन और काजोल ने महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से शादी की थी. जोड़ी के दो बच्चें हैं. बेटी न्यासा और बेटा युग. न्यासा का जन्म 2003 में हुआ था. वे इन दिनों सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं. इनके बेटे युग का जन्म साल 2010 में हुआ. युग फिलहाल मुंबई में पढ़ रहे हैं. 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement