होमबॉलीवुड

सोशल मीडिया पर Trolling से कैसा होता है महसूस, अमिताभ बच्चन ने दी प्रतिक्रिया

  | May 15, 2018 15:56 IST (नई दिल्ली)
Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का कहना है कि उनके पास सोशल मीडिया पर गाली या ट्रोल का जवाब देने के लिए समय नहीं है.

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन का कहना है कि उनके पास सोशल मीडिया पर गाली या ट्रोल का जवाब देने के लिए समय नहीं है. इसके बजाय वह अपना समय काम करने और उन प्रशंसकों को देना पसंद करेंगे, जिन्हें वह अपना 'विस्तारित परिवार' मानते हैं. अमिताभ (75) ने ट्रोलिंग और गाली-गलौच देने के संबंध में अपने ब्लॉग पर अपने विचार जाहिर किए. उन्होंने लिखा, "मेरा विस्तारित परिवार (प्रशंसक) मुझे प्लेटफॉर्म पर बढ़ रहे ट्रोलिंग को लेकर आगाह करता है और मैं जो कुछ भी सोशल मीडिया पर कह सकता हूं, उसे लेकर चिंतन करने और सावधान रहने के लिए कहता है. मुझसे इस बारे में अपनी परवाह करने का आग्रह करता है."
सचिन तेंदुलकर भी हुए अमिताभ बच्चन-ऋषि कपूर की जुगलंबदी के कायल, यूं की '102 नॉट आउट' की तारीफ
फिल्म '102 नॉट आउट' के अभिनेता का कहना है कि उन्हें इस बारे में पता है, लेकिन वह इसकी अनदेखी करना पसंद करते हैं. अमिताभ ने कहा कि ट्रोल उन्हें और अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करते हैं.
अमिताभ बच्चन को समझ नहीं आई यह हॉलीवुड फिल्म, ट्विटर पर निकाली भड़ास, हुए Troll
उन्होंने लिखा, "गाली के लिए मेरे पास समय नहीं है. अपने विस्तारित परिवार और इस ब्लॉग के लिए काम करने के लिए मेरे पास समय है. गाली का हिस्सा बनने के लिए मेरे पास समय नहीं है. वास्तव में मैं इसे पसंद करता हूं, क्योंकि यह मुझे और अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करती है. यह मुझे बड़ा बनने और व्यापक रूप से अपने आचरण, अपनी स्थिति और गरिमा में सुधार करने के लिए प्रेरित करती है." उन्होंने कहा कि अगर कोई उन्हें गाली देना चाहता है या झूठ फैलाना चाहता है, तो वह इसका स्वागत बाहें फैलाकर करेंगे.
VIDEO: 'जलसा' के बाहर अपने प्रशंसकों के सामने झूमते नजर आए अमिताभ बच्चन...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com