होमबॉलीवुड

अमिताभ बच्चन ने किया 'अवेंजर्स' का रिव्यू, निकाली ट्विटर पर भड़ास हुए Troll

हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म 'अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' दुनियाभर के बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है, लेकिन अमिताभ बच्चन को फिल्म समझ नहीं आई है. इसकी जानकारी अभिनेता ने ट्विटर पर दी.

  | May 13, 2018 15:38 IST (नई दिल्ली)
Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन ने देखी Avengers: Infinity War

Highlights

  • 'अवेंजर्स' देखने पहुंचे अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर दिया रिव्यू
  • बिग बी को समझ नहीं आई सुपरहीरो फिल्म
  • '102 नॉट आउट' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे अभिनेता
बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने रविवार सुबह ट्विटर पर कुछ ऐसा लिख दिया, जिसकी वजह से अभिनेता को ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, बिग बी ने हाल ही में मार्वल स्टूडियो की सुपरहीरो फिल्म 'अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' देखी, जो इन दिनों दुनियाभर के बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है, और यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सुपरहीरो फिल्म बन गई है. दुनियाभर में फिल्म ने 101,08 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. लेकिन इसे देखने के बाद अमिताभ बच्चन को समझ नहीं आया कि पिक्चर में क्या हो रहा है. बच्चन ने रविवार सुबह ट्विटर पर लिखा, "अच्छा भाई साहेब, बुरा ना मानना, एक पिक्चर देखने गाए , 'AVENGERS'... कुछ समझ में नहीं आया की picture में हो क्या रहा है  !!!" 
अवेंजर्स की ताबड़तोड़ कमाई जारी, इंडिया में खूब छाए सुपरहीरोAvengers: Infinity War खत्म होने के बाद भी बैठी रहीं स्मृति ईरानी, जानें क्या है वजह
बिग बी के इस ट्वीट को हजार से ज्यादा बार री-ट्वीट किया गया, यूजर्स ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उनकी खिल्ली भी उड़ाई. साथ ही अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की फिल्मों का मजाक भी बनाया.

पढ़ें ट्वीट्स...
अवेंजर्स के लिए बनाई जाती है अलग दुनिया, ऐसे की जाती है शूटिंग... देखें वीडियो
बता दें, अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म '102 नॉट आउट' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी यह फिल्म 4 मई को रिलीज हुई थी. इसने अब तक 32.60 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. अमिताभ बच्चन की बिटिया श्वेता ने रणवीर सिंह संग 'तत्तड़ तत्तड़' पर यूं लगाए ठुमके, खाली हो गया डांस फ्लोर
'102 नॉट आउट' में बिग बी ने 102 वर्षीय बुजुर्ग का किरदार निभाया था. उनके बेटे के रोल में अभिनेता ऋषि कपूर नजर आए.
VIDEO: अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement