होमटेलीविजन

'बेपनाह' के सेट पर जेनिफर विंगेट पर पकड़ी ऐसी जिद, सुनकर हंस पड़ेंगे आप

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट का नया शो 'बेपनाह' भले ही काफी इंटेंस हो, लेकिन शूटिंग के दौरान स्टार्स काफी मौज-मस्ती करते हैं. इसका अंदाजा आप जेनिफर विंगेट और उनके ऑन-स्क्रीन पति यश का किरदार निभा रहे अभिनेता सेहबान अजीम के ताजा वीडियो से लगा सकते हैं.

  | May 01, 2018 14:21 IST (नई दिल्ली)
Jennifer Winget

'बेपनाह' में जोया और यश का किरदार निभा रही जोड़ी

Highlights

  • 'बेपनाह' के सेट पर स्टार्स की मस्ती
  • कश्मीर जाकर बर्फ देखना चाहती हैं जेनिफर विंगेट
  • सेहबान ने जारी किया जेनिफर का फनी वीडियो
32 वर्षीय टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के नए शो 'बेपनाह' को दर्शकों से काफी सराहना मिली. कुछ ही हफ्तों में इस सीरियल को देखने वाले दर्शकों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. भले ही यह शो काफी इंटेंस और सीरियस हो, लेकिन शूटिंग के दौरान स्टार्स काफी मस्ती-मजाक करते हैं. इसका सबूत जेनिफर विंगेट और उनके ऑन-स्क्रीन पति यश का किरदार निभा रहे अभिनेता सेहबान अजीम के ताजा वीडियो से मिलता है. इस वीडियो में जेनिफर बच्चों की तरह जिद करती हैं, जिसे सुन सेहबान अपनी हंसी नहीं रोक पाते.
बीच सड़क पर अचानक नाचने लगी यह टीवी एक्ट्रेस, 6 लाख बार देखा गया Video
 
 

A post shared by Sehban Azim (@sehban_azim) on

बेटी श्वेता के साथ डांस फ्लोर पर उतरीं जया बच्चन, 'पल्लू लटके' पर जमकर लगाए ठुमके; देखें Video
शूटिंग सेट का यह वीडियो शहबान ने तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर जारी किया था, इसे अब तक 4.5 लाख व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में जेनिफर कह रही हैं कि उन्हें बर्फ पर जाना है. इसपर सेहबान करते हैं कि कश्मीर चलें? जवाब में जेनिफर बच्चों के अंदाज में कहती हैं कि उन्हें कश्मीर जाकर स्कीइंग करनी है. झट से सेहबान पूछते हैं स्कीइंग आती है? तो जेनिफर बोलती हैं सीख लेंगे और दोनों हंस पड़ते हैं.
देखें वीडियो...
 

 

A post shared by Sehban Azim (@sehban_azim) on

पति की इस हरकत से परेशान दिव्यांका त्रिपाठी ने उन्हें सिखाया सबक, 8.5 लाख बार देखा गया Video
बता दें कि 'बेपनाह' रोमांटिक ड्रामा है जो एक रहस्यमय दुर्घटना से दो अजनबियों के करीब आने की असंभव कहानी बताता है. इस कहानी में आदित्य और जोया को उनके पहले प्यार ने धोखा दिया है, और दोनों ही एक चौराहे पर खड़े हैं. इसमें जेनिफर विंगेट को जोया के रूप में, हर्षद चोपड़ा आदित्य के रूप में, सेहबान अजीम को यश (जोया के पति) और नमिता दुबे पूजा (आदित्य की पत्नी) के रोल में हैं. 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com