होमम्यूजिक

इस हॉलीवुड सिंगर के साथ फोटोशूट कराकर ट्रोल हुईं ऐश्वर्या

  | May 01, 2018 14:29 IST
Aishwarya Rai

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों चर्चा में हैं. दरअसल हाल ही में एक फैशन मैगजीन वोग के लिए ऐश्‍वर्या ने फोटोशूट कराया है. जिसमें वह हॉलीवुड सिंगर फैरेल विलियम्स के साथ दिखाई दे रही हैं. अमेरिकन रैपर फैरेल के साथ ऐश्वर्या ने वोग मैगजीन के अप्रैल महीने के लिए यह स्‍टनिंग फोटोशूट कराया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों चर्चा में हैं. दरअसल हाल ही में एक फैशन मैगजीन वोग के लिए ऐश्‍वर्या ने फोटोशूट कराया है. जिसमें वह हॉलीवुड सिंगर फैरेल विलियम्स के साथ दिखाई दे रही हैं. अमेरिकन रैपर फैरेल के साथ ऐश्वर्या ने वोग मैगजीन के अप्रैल महीने के लिए यह स्‍टनिंग फोटोशूट कराया है. कवर पेज पर ब्‍लू कलर के गाउन में ऐश्वर्या काफी खूबसूरत लग रही हैं, जबकि फैरल कलरफुल अंदाज में दिख रहे हैं. इस फोटोशूट को फैन्स से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है. कुछ लोगों को इस फोटोशूट में ऐश्वर्या और फैरेल का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है, जबकि कई लोगों ने इसे फोटोशॉप करार दिया है. 
इसमें कोई दो राय नहीं है कि ग्लोबल आइकॉन फैरेल विलियम्स के साथ ऐश्वर्या की खूबसूरती देखते ही बन रही है. लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स इसकी कड़ी आलोचना कर रहे हैं. कुछ इन्हें फोटोशॉप्ड बता रहे हैं, जबकि कुछ यूजर्स ने लिखा कि इनकी जोड़ी Awkward लग रही हैं.
बता दें, आखिरी बार फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल (2016)' में नजर आईं ऐश्वर्या इन दिनों फिल्म 'फन्ने खां' में बिजी हैं. इस फिल्म में वह एक सिंगर की भूमिका अदा कर रही है. ऑस्कर नामांकित डच फिल्म 'एव्रीबडीज फेमस' की आधिकारिक रीमेक 'फन्ने खां' अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित होगी और इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव जैसे सितारे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे. ऐश्वर्या और अनिल बड़े पर्दे पर लगभग दो दशक बाद साथ दिखेंगे. इससे पहले वह साल 2000 में 'हमारा दिल आपके पास है' और 1999 की हिट फिल्म 'ताल' में साथ नजर आ चुके हैं.
 

Advertisement
Advertisement