होमबॉलीवुड

श्रीदेवी को लेकर पहली बार बोलीं बेटी जाह्नवी कपूर, सोशल मीडिया पर Video Viral

श्रीदेवी को मरणोपुरांत मिले राष्ट्रीय पुरस्कार लेने के बाद बोनी कपूर मीडिया से रूबरू हुए. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पहली बार जाह्नवी कपूर मां श्रीदेवी को लेकर पत्रकारों से बातचीत कर रही हैं. 

  | May 23, 2018 15:22 IST (नई दिल्ली)
Sridevi

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में शामिल हुई थीं जाह्नवी और खुशी कपूर

Highlights

  • 24 फरवरी को दुबई में हुआ था श्रीदेवी का निधन
  • 'मॉम' के लिए एक्ट्रेस को मरणोपरांत दिया गया राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार
  • पत्रकारों से रूबरू हुईं जाह्नवी कपूर का वीडियो वायरल
​300 से भी ज्यादा फिल्मों में काम करने वाली बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन की खबर ने देशभर को सकते में डाल दिया था. दुबई में दुर्भाग्यवश डूबने के बाद उनका निधन 24 फरवरी को हुआ था. श्रीदेवी को दुनिया से अलविदा कहे 3 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन उनकी यादें आज भी फैन्स के दिलों पर ताजा हैं. मई महीने की शुरुआत में श्रीदेवी को उनकी फिल्म 'मॉम' के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया. मरणोपरांत मिले इस अवॉर्ड को लेने उनके पति बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ पहुंचे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मां के लिए अवॉर्ड पाने के बाद जाह्नवी कपूर पत्रकारों से बातचीत कर रही हैं. यह पहला मौके था जब जाह्नवी ने अपनी मां का जिक्र मीडिया से किया.
श्रीदेवी की बेटियों के साथ दिखीं अर्जुन कपूर की बॉन्डिंग, तीनों बहनों के साथ दिए पोज; देखें Video
वीडियो में पहले बोनी कपूर ने मीडिया से बातचीत की, उन्होंने कहा कि इतना बड़ा पुरस्कार लेने के लिए श्रीदेवी आज हमारे साथ मौजूद नहीं हैं. इसके ठीक बाद जाह्नवी ने कहा, "मैं और खुशी, इस रोल के लिए किए गए मेरी मां की कड़ी मेहनत, समर्पण को पहचानने के लिए, ज्यूरी के सदस्यों का धन्यवाद करती हैं. यह उनके लिए काफी खास था और हम बहुत खुश है कि उन्हें सराहा गया." जाह्नवी आखिर में भारत सरकार का भी शुक्रिया अदा करती हैं.

Viral: जब श्रीदेवी ने उड़ाई बेटी जाह्नवी कपूर की खिल्ली, Video देख रोक न पाएंगे हंसी
देखें, Video...
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvi._kapoor) on

सोनम की शादी में छाया श्रीदेवी की बेटियों का स्टाइल, यूं दिखीं जाह्नवी और खुशी
जाह्नवी से जब आगे सवाल किया जाता है कि क्या वे अपनी मां को मिस कर रही हैं. इसपर वे कहते हैं, "मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती."
मॉम श्रीदेवी जैसा बोनी कपूर का ख्याल रख रही बेटी जाह्नवी, दिल को छू लेने वाली फोटो वायरल
 
बता दें, जाह्नवी ने अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' की शूटिंग पूरी कर ली है. धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में उनकी जोड़ी ईशान खट्टर के साथ जमेगी. शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म मराठी फिल्म 'सेराठ' का हिंदी रीमेक है, जो 20 जुलाई को रिलीज होगी.
VIDEO: जाह्नवी की शॉपिंग करने के लिए दुबई में रूकी थी श्रीदेवी...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement