होमटेलीविजन

पहले नाकामी से घबरा जाते थे सुनील ग्रोवर, बोले- अब छोड़ दिया इसके बारे में सोचना

'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' शो में गुत्थी के नाम से चर्चित हो चुके अभिनेता सुनील ग्रोवर ने कहा है कि पहले वह अपने शो की कामयाबी-नाकामयाबी के बारे में सोच कर घबरा जाते थे, लेकिन अब वह इस बारे में नहीं सोचते.

  | May 01, 2018 14:23 IST (नई दिल्ली)
Sunil Grover

पहले नाकामी से घबरा जाता था : सुनील ग्रोवर

Highlights

  • साल भर से ज्यादा के ब्रेक के बाद सुनील ग्रोवर की टीवी पर वापसी
  • क्रिकेट बेस्ड शो 'धन धना धन' में लगा रहे कॉमेडी का तड़का
  • कामयाबी-नाकामयाबी के बारे में सोचकर घबराता नहीं: सुनील
पॉपुलर टीवी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में गुत्थी के नाम से चर्चित हो चुके अभिनेता सुनील ग्रोवर ने कहा है कि पहले वह अपने शो की कामयाबी-नाकामयाबी के बारे में सोच कर घबरा जाते थे लेकिन अब वह इस बारे में नहीं सोचते. क्रिकेट-कॉमेडी शो 'जिओ धन धना धन लाइव' के साथ उन्होंने एक साल से ज्यादा के अंतराल के बाद छोटे परदे पर वापसी की है. 
सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे की जुगलबंदी हुई हिट, प्रो. LBW भी छाए; देखें वीडियो
नए शो में सुनील प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू (लल्लू बल्ले वाला) का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. ग्रोवर ने इंटरव्यू में कहा, "पहले के शो की तुलना में अगले शो को ज्यादा बेहतर बनाने के लिए मैं दबाव में रहता था. मैं नहीं जानता था कि कैसे शो हिट या फ्लॉप होता है. यह कैसे काम करता है मुझे इसके बारे में पता नहीं था."
 

शिल्पा शिंदे ने सुनील ग्रोवर से कहा, ‘सात समंदर पार मैं तेरे पीछे पीछे’, देखें Video

उन्होंने आगे कहा , "अब, मैं इस बारे में चिंतित नहीं होता कि लोग शो पर क्या प्रतिक्रिया देंगे. मैं इस बारे में बेचैन नहीं होना चाहता. पहले मैं शो की नाकामी या ऐसी चीजों के बारे में सोचकर घबरा जाता था. यह बेकार था. अब मैं अपने काम पर फोकस करता हूं." 
VIDEO: 'प्रो. एलबीडब्ल्यू' की कपिल देव से हुई नोंक-झोंक, कहा-'आपसे तो मैं बहस कर नहीं सकता...'
क्रिकेट के सबसे बड़े शो IPL 2018 की शुरुआत (7 अप्रैल) के साथ 'धन धना धन' के पहले एपिसोड ने दर्शकों को जमकर हंसाया. 'धन धना धन' हर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को टेलीकॉस्ट होता है. प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू (लल्लू बल्ले वाला) के साथ समीर कोचर शो के होस्ट हैं. शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित तमाम बॉलीवुड और क्रिकेट की हस्तियां शो में कॉमेडी का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: भाषा)


 
Advertisement
Advertisement