होमबॉलीवुड

सोनम की शादी में 'आंटी पुलिस बुला लेगी' पर करीना ने किया धमाकेदार डांस

सोनम कपूर और आनंद आहूजा 8 मई को मुंबई में विवाह बंधन में बंधे. दिन में आनंद कारज की रस्मों से उनकी शादी हुई थी और रात को लीला होटल में शादी का रिसेप्शन दिया गया था. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की सभी दिग्गज हस्तियां मौजूद थीं.

  | May 11, 2018 14:22 IST (नई दिल्ली)
Kareena Kapoor Khan

सोनम कपूर की शादी में करीना कपूर

Highlights

  • सोनम की शादी में यूं नाचीं करीना
  • अनिल कपूर ने भी किया था डांस
  • सलमान और शाहरुख भी रहे कमाल
सोनम कपूर की शादी पर बॉलीवुड के हर सितारे डांस का अपना हुनर दिखाया. सोनम कपूर और आनंद आहूजा की इस शादी में शाहरुख खान से लेकर सलमान खान और जैकलीन से लेकर करीना कपूर तक सबने डांस किया. यही नहीं, सोनम कपूर की शादी के डांस वीडियो अभी तक लगातार आ रहे हैं और ये खूब वायरल भी हो रहे हैं. इन वीडियो में ये सितारे मस्ती के आलम नजजर आ रहे हैं और सोनम की शादी को भरपूर इंजॉय कर रहे हैं. करीना कपूर खान ने भी डांस फ्लोर पर जमकर कहर बरपाया है और उनका ऐसा ही डांस वाला एक वीडियो खूब देखा जा रहा है. 
सलमान खान ने मुंह में पल्लू दबाकर किया डांस, ताली बजाने लगी ये एक्ट्रेस; देखें Video
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


अमिताभ बच्चन की बेटी ने किया 'जुम्मे की रात' पर डांस, सोनम कपूर के रिसेप्शन पर ऐसा था अंदाज
करीना कपूर के इस डांस वीडियो में वे 'आंटी पुलिस बुला लेगी' गाने की धुन पर मस्त होकर थिरक रही हैं. वे गाने का भरपूर लुत्फ ले रही हैं और मजेदार अंदाज में डांस भी कर रही हैं. लेकिन तभी एक आंटी आती है और करीना कपूर से कुछ कहती हैं. करीना कपूर को इतने लाउड म्यूजिक में कुछ सुनाई नहीं देता है तो वे जोर से पूछती हैं 'क्या?' वो आंटी कुछ कहती हैं तो करीना कपूर मुस्कराकर रह जाती हैं. लेकिन यह वीडियो वाकई काफी दिलचस्प है.
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


सलमान और शाहरुख ने गाया अनिल कपूर की पत्नी के लिए ऐसा गाना कि सुनीता बोलीं- Control Them
सोनम कपूर और आनंद आहूजा 8 मई को मुंबई में विवाह बंधन में बंधे. दिन में आनंद कारज की रस्मों से उनकी शादी हुई थी और रात को लीला होटल में शादी का रिसेप्शन दिया गया था. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की सभी दिग्गज हस्तियां मौजूद थीं और उन्होंने खूब मस्ती की. सबसे ज्यादा मजेदार रही शाहरुख और सलमान खान की जुगलबंदी और अनिल कपूर का फुल एनर्जी के साथ डांस करना. इस वजह से भी ये शादी लंबे समय तक याद रहेगी.
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com