होमटेलीविजन

Mother's Day: टीवी एक्टर अनूप उपाध्याय ने मंदिर से चुराए थे पैसे, तो मां ने दी थी ये सजा

Mother's Day: टीवी एक्टर अनूप उपाध्याय का पक्का विश्वास है कि यदि मां का प्यार जरूरी है तो फिर उनकी फटकार भी. उन्हें लगता है कि सही और गलत के बारे में मां की सलाह बेहद जरूरी है, भले ही अनुशासन के लिये कड़े कदम उठाए जाएं.

  | May 12, 2018 16:15 IST (नई दिल्ली)
Mothers Day 2018

Mothers Day पर 'जीजाजी छत पर है' के मुरारी ने शेयर किया ये किस्सा

Highlights

  • टीवी का पॉपुलर चेहरा हैं अनूप
  • कॉमेडी के हैं उस्ताद
  • मदर्स डे पर शेयर किया पुराना किस्सा
मदर्स डे के मौके पर टीवी स्टार अनूप उपाध्याय ने पुरानी यादें शेयर की हैं. अनूप उपाध्याय का मानना है कि माएं हमारी पहली शिक्षक होती हैं. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कितने बड़े हो गए हैं, मां और बच्चे का रिश्ता सबसे प्यारा होता है. सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ में मुरारी की भूमिका निभा रहे अनूप उपाध्याय ने 'Mothers Day ' के मौके पर बचपन के दिनों को याद किया.  मां के साथ अपने गहरे रिश्ते और मुश्किल वक्त में सिखाए गए पाठ को दोहराया. उन्होंने एक बहुत ही दिलचस्प किस्सा सुनाया.
Sonia Kapoor-Himesh Reshammiya Marriage: विवाह बंधन में बंधा जोड़ा, देखें शादी की शानदार तस्वीरें
टीवी एक्टर अनूप उपाध्याय का पक्का विश्वास है कि यदि मां का प्यार जरूरी है तो फिर उनकी फटकार भी. उन्हें लगता है कि सही और गलत के बारे में मां की सलाह बेहद जरूरी है, भले ही अनुशासन के लिये कड़े कदम उठाए जाएं. वे अपनी मां के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने जीवन में कदम-कदम पर उन्हें सही-गलत का फर्क समझाया और उनमें अच्छे संस्कार डाले.
 
Viral Video: इस एक्ट्रेस ने यूं पूरी की फैन्स की ख्वाहिश तो जवाब मिला- यू रॉक... लेडी माइकल जैक्सन

मदर्स डे के मौके पर अनूप उपाध्याय उर्फ मुरारी ने कहा, "मुझे एक वाकया याद है, जब मैं बहुत छोटा था, मैंने मंदिर से 20 रुपये चुराये थे. मैं बहुत उत्सुक था और मैंने उन रुपयों को तकिये के नीचे छुपा दिया. बाद में मेरी मां को वह रुपये मिले और उन्हें आश्चर्य हो रहा था कि वह आए कहां से. जब मैंने उनके सामने अपनी गलती मानी कि मैंने उसे चुराये, तो मेरी मां ने उसके लिये मुझे बुरी तरह डांटा और मुझे सजा दी थी. मुझे अपनी गलती का अहसास हो गया था और मैंने कसम खा ली थी कि मैं दोबारा ऐसी गलती नहीं करूंगा. मैंने जीवनभर के लिए एक बहुमूल्य पाठ सीखा था."
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 
Advertisement
Advertisement