होमहॉलीवुड

Mowgli Trailer: इंटरनेट पर 'मोगली' की धूम, 69 लाख बार देखा गया ट्रेलर

वॉर्नर्स ब्रदर्स की आगामी फिल्म 'मोगली' का ट्रेलर यू-ट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है. इसे अब तक 5.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. ट्रेलर यूट्यूब पर तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

  | May 23, 2018 15:25 IST (नई दिल्ली)
Mowgli

फिल्म 'मोगली' का एक सीन

Highlights

  • 'मोगली' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • एंडी सरकीस होंगे फिल्म के डायरेक्टर
  • इंसानों से लड़ता हुआ आएगा नजर
हॉलीवुड की आगामी फिल्म 'मोगली' का ट्रेलर यू-ट्यूब पर तहलका मचा रहा है. 21 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जो यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. एक्शन और रोमांच के भरे इस ट्रेलर को अब तक 69 लाख बार देखा जा चुका है. मालूम हो कि वॉर्नर्स ब्रदर्स ने 'मोगली' फिल्म का पहला ट्रेलर सोमवार को जारी किया. इस फिल्म के डायरेक्टर एंडी सरकीस हैं. भारत के जंगलों पर मोगली की कहानी मशहूर लेखक रुडयार्ड किपलिंग द्वारा लिखी गई है. इसी पर आधारित फिल्म 'मोगली' में एक बच्चा है जो जंगलों में जानवरों के साथ ही पला-बढ़ा होता है. इस फिल्म में रोहन चंद नाम का बच्चा 'मोगली' का किरदार निभा रहा है. इस बार एक नई कहानी के साथ मोगली इंसानों से लड़ता हुआ नजर आएगा. जंगल में मोगली की संघर्ष की कहानी दर्शाने वाली इस फिल्म में इस बार भी शेरखान का सामना करने के लिए बघीरा और बल्लू भी होंगे. ट्रेलर में विजुअल्स और एनिमेशन का दमदार डोज है.
शाही खानदान ने जारी की प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शादी की ये 3 खास तस्वीरें, आप भी देखें...
साल 2016 में आई फिल्म 'द जंगल बुक' में मोगली, बघीरा को मिलता है और फिर भेड़ियों का एक झुंड मोगली को पाल-पोस कर बड़ा करता है. फिर एक दिन शेरखान नज़र मोगली पर पड़ती है जिसे मारकर वह इंसानो से अपना बदला लेना चाहता है. ऐसे में मोगली को बचाने के लिए भेड़िये, भालू, बघीरा सरीखे उसके सारे दोस्त शेरखान से भिड़ जाते हैं. कुछ ऐसी ही कहानी 'मोगली' में भी देखने को मिलेगी, लेकिन इस बार कुछ अलग अंदाज होगा. फिल्म के डायरेक्टर एंडी सरकीस वहीं है, जिन्होंने 'प्लैनेट ऑफ द एप्स' में चिंपैंजी का रोल निभाया था. इसके लिए उनकी काफी सराहना भी हुई थी. इस बार वह डायरेक्टर की भूमिका में हैं.

देखें ट्रेलर-

जानिए, 3डी एनिमेशन फिल्म 'द जंगल बुक' में भारतीय मूल का कौन सा कलाकार बनेगा 'मोगली'
'द जंगल बुक' ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस से 966 मिलियन डॉलर की कमाई की थी. भारत में भी इसका बेहद अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिला था. भारत में फिल्म के रिलीज होने के तीन दिन के भीतर 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. उम्मीद है कुछ ऐसा ही रिस्पॉन्स 'मोगली' में भी देखने को मिल सकता है.
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement