होमरीजनल

नशे में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने इस एक्‍ट्रेस को जड़ दिया थप्‍पड़

यह घटना सिलवासा के होटल में गुरुवार की रात साढ़े ग्यारह बजे घटी. सूत्रों की मानें तो इस घटना में अक्षरा सिंह का हाथ भी जख्मी हुआ है.

  | May 01, 2018 14:30 IST (नई दिल्ली)
Bhojpuri Cinema

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच कथित अफेयर चर्चा में रहा.

Highlights

  • भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं पवन सिंह
  • सिलवासा में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को कथित तौर पर पीटा
  • पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच कथित अफेयर चर्चा में रहा
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर एक्टर पवन सिंह इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. खबरों की माने तो, कथित तौर पर पवन सिंह ने अपनी को-स्टार और भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को थप्‍पड़ मारा है. दरअसल पवन उस समय शराब के नशे में थे. जर्नलिस्ट और भोजपुरी फिल्मों के पीआर शशिकांत सिंह ने यह जानकारी अपने फेसबुक एकाउंट पर साझा की है.
सूत्रों ने बताया है कि पवन सिंह ने शराब के नशे में एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह की सिलवासा के एक होटल में पिटाई कर दी. होटल के कर्मचारी जब अक्षरा सिंह को बचाने की कोशिश करने लगे तो पवन सिंह ने उनके सामने अक्षरा सिंह के बाल पकड़कर सिर दीवार से टकरा दिया. अक्षरा और पवन सिंह इन दिनों सिलवासा में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. हालांकि पवन सिंह और अक्षरा की ओर से इसे लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है.

 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना सिलवासा के होटल में गुरुवार की रात साढ़े ग्यारह बजे घटी. सूत्रों की मानें तो इस घटना में अक्षरा सिंह का हाथ भी जख्मी हुआ है. सूत्रों ने दावा किया है कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह शराब के नशे में धुत थे और वे अपने कमरे से बाहर निकलने लगे, उस समय उन्हें अक्षरा सिंह ने रोका जिसके बाद उन्होंने अक्षरा सिंह को गाली देते हुए उनके साथ मारपीट की.
सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में अक्षरा सिंह का काम खत्म हो गया था और वे मुंबई लौटने वाली थीं. मगर रात हो गई थी और उन्हें गाड़ी खुद चलाते हुए आना था जिस वजह से वे होटल में रुक गईं कि सुबह जाएंगी मगर इसी बीच पवन सिंह ने उनके साथ मारपीट की. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह बीच कथित अफेयर की खबरें भी खूब चली थीं.

 
Advertisement
Advertisement