होमबॉलीवुड

Priya Prakash Varrier: इंटरनेट सनसनी ने वीडियो में दिखाए तेवर, कहा- मैं फेंकी हुई चीज नहीं उठाती...

प्रिया प्रकाश वारियर ने एक चॉकलेट ब्रांड के लिए ऐड शूट किया है. इसके वीडियो में प्रिया प्रकाश फुलऑन एटीट्यूड दिखाती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है.

  | May 01, 2018 14:23 IST (नई दिल्ली)
Priya Prakash Varrier

ऐड में नजर आईं प्रिया प्रकाश वारियर

Highlights

  • फिर चर्चा में आईं प्रिया प्रकाश वारियर
  • क्रिकेटर को दिखाया एटीट्यूड
  • प्रिया बोलीं- मैं फेंकी हुई चीज नहीं उठाती
18 वर्षीय प्रिया प्रकाश वारियर ने मलयामी फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' के 26 सेकंड के वीडियो से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी. इस क्लिप ने उन्हें रातोंरात देशभर में पॉपुलैरिटी दिलाई. आलम यह है कि प्रिया के पास फिल्मों और ऐड के ऑफर्स की कमी नहीं है. इसी बीच प्रिया का एक नया ऐड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस तेवर दिखाती नजर आ रही हैं.
Priya Prakash Varrier को इस शख्स ने उन्हीं के हथियार से किया घायल, देखें Video
IPL 2018 सीजन पर बेस्ड इस ऐड में प्रिया प्रकाश स्टेडियम में बैठी दिख रही हैं. कुछ ही दूरी पर क्रिकेटर्स प्रैक्टिस कर रहे हैं. जब प्रिया के पास बॉल आती है, तो एक क्रिकेटर उनसे बॉल उठाकर देने को कहता है. जबाव में प्रिया बोलती हैं- मैं फेंकी हुई चीज नहीं उठाती. 
देखें, Video
Priya Prakash Varrier: जब मछलियों ने काटा तो ठहाका लगाकर हंसीं इंटरनेट सनसनी, Video हुआ वायरल
इस साल वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई मलयाली फिल्म 'ओरू अदार लव' प्रिया प्रकाश की पहली मूवी थी. 'ओरू अदार लव' के गाने 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो गया. प्रिया प्रकाश वारियर के फेमस होने की वजह से ही उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 54 लाख पहुंच चुकी है. कथित तौर पर प्रिया प्रकाश एक इंस्टाग्राम पोस्ट के आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं. 
VIDEO: प्रिया प्रकाश वारियर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com