होमबॉलीवुड

सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा को मारा ताना तो देसी गर्ल ने कुछ यूं दिया यूपी में जवाब

काफी लंबे वक़्त के बाद सलमान खान और इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ काम करने वाली हूं. सलमान खान ने प्रियंका का स्वागत करते हुए एक मजेदार ट्वीट कर दिया.

  | May 01, 2018 14:20 IST (नई दिल्ली)
Bharat

सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा

Highlights

  • प्रियंका चोपड़ा 'भारत' में आएंगी नजर
  • अली अब्बास जफर है डायरेक्टर
  • अतुल अग्निहोत्री हैं प्रोड्यूसर
'भारत' परिवार का हिस्सा बन चुकी प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "भारत! मैं इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने की प्रतीक्षा कर रही हूं और काफी लंबे वक़्त के बाद सलमान खान और इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ काम करने वाली हूं. सलमान खान ने प्रियंका का स्वागत करते हुए एक मजेदार ट्वीट कर दिया. इस ट्वीट में सलमान ने प्रियंका चोपड़ा की खिचाईं करती हुई नजर आए, जिसे देखते हुए प्रियंका ने एक करारा जवाब दिया. जिसके बाद प्रियंका का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. प्रियंका के इस रिएक्शन पर सलमान ने भी कुछ जवाब नहीं दिया.
 
अब ये काम भी करने लगी हैं सलमान की चहेती एक्ट्रेस, Video में दिखाया अपना टैलेंट
सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा के ‘भारत’ फिल्म में आने पर एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखाः “भारत...घर वापसी पर आपका स्वागत है प्रियंका चोपड़ा...जल्द ही मिलते हैं...हां लेकिन हमारी फिल्म हिंदी है...’
 

 

चैन की नींद सो रहे थे खिलाड़ी, शरारती धवन ने कुछ ऐसे किया नाक में दम... देखें गजब का VIDEO

प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर छाई हुई हैं और टीवी से लेकर हॉलीवुड तक में सिक्का चला रही हैं. फिर वे अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती हैं. प्रियंका ने सलमान के इस तंज का करारा जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट कियाः “यूपी के बरेली की पली बड़ी हूं जनाब...हमेशा देसी गर्ल. भारत का हिस्सा बनने की बेहद खुशी है और जल्द ही सेट पर मिलते हैं.”
भाई की शादी में ढोल पर यूं जमकर नाचीं सपना चौधरी, वीडियो हुआ वायरल


भारत को ‘सुल्तान’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी. लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने दिखा दिया है कि सलमान खान जिस तरह का मजाक करेंगे, वे उसी तरह का जवाब उन्हें देंगी.  सूत्र बताते हैं कि प्रियंका से मुलाकात करने के लिए अली अब्बास जफर और निर्माता अतुल अग्निहोत्री खास तौर पर न्यूयॉर्क गए थे और वहां उन्हें फिल्म का विवरण दिया था. प्रियंका को अली की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई और उन्होंने तुरंत फ़िल्म के लिए हामी भर दी. 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com