होमम्यूजिक

पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा ने फेसबुक पर बयां किया गोली लगने के बाद मां का दर्द

पॉपुलर पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा को कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी. सिंगर ने फेसबुक पर अपने फैन्स को बताया कि अब वह ठीक हो चुके हैं.

  | May 01, 2018 14:23 IST (नई दिल्ली)
Parmish Verma

फेसबुक पोस्ट पर सिंगर परमीश वर्मा ने कहा- मैं ठीक हूं...

Highlights

  • परमीश वर्मा ने फेसबुक पर कहा- मैं ठीक हूं...
  • पंजाब की कोई भी मां न रोए, जैसे मेरी मां आज रोईं है: परमीश
  • गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह धाहान ने ली हमले की जिम्मेदारी
31 वर्षीय पॉपुलर पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा को कुछ अज्ञात हमलावरों ने शुक्रवार को गोली मार दी थी. 'गाल नी कडनी' के सिंगर को शुक्रवार देर रात गोली मारी गई. वह अपने दोस्त के साथ चंडीगढ़ के इलांटे मॉल से अपनी टोयोटा फॉर्च्यूनर कार से अपने घर की ओर जा रहे थे. सिंगर ने फेसबुक पर अपने फैन्स को अपने ठीक होने की जानकारी दी है. परमीश ने फेसबुक पर गुरू नानक साहब की तस्वीर साझा कर लिखा, "बाबा नानक की कृपा से मैं ठीक हूं. सारे फैन्स को दुआओं के लिए धन्यवाद. मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं. आज मेरी मां जैसे रोई हैं, चाहता हूं कि पंजाबी की कोई भी मां वैसे न रोए. सबका भला हो."
पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा को अनजान लोगों ने मारी गोली

पुलिस ने कहा कि एक सफेद रंग की हुंडई क्रेटा कार चंडीगढ़ से ही गायक का पीछा कर रही थी. मोहाली के सेक्टर 74 के समीप हमलावरों ने अपनी गाड़ी उनकी गाड़ी के सामने लाकर खड़ी कर दी उनकी तरफ गोलियां चलाईं. पुलिस हमले के लिए शनिवार को जिम्मेदारी लेने वाले दो गैंगस्टरों से पूछताछ कर रही है.

पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर हमला, घटना के पीछे का मकसद अब तक पता नहीं
हमले में वर्मा और उनका दोस्त घायल हो गया और वे किसी तरह से घटना स्थल से भागने में सफल रहे. वर्मा ने मोहाली जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को मदद के लिए फोन किया. दोनों को मोहाली में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोनों ही खतरे से बाहर हैं. मोहाली जिले के पुलिस प्रमुख कुलदीप सिंह चहल ने मीडिया को बताया कि जांच की जा रही है. हमले के बाद वर्मा को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जा सकती है.
वांछित गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह धाहान ने शनिवार को फेसबुक पोस्ट पर हमले की जिम्मेदारी ली. संपत नेहरा गैंग के सदस्यों ने भी हमले की जिम्मेदारी ली है. पोस्ट में लिखा गया है, 'मैं दिलप्रीत सिंह दहन आप सबको बताना चाहता हूं कि मैंने परमीश पर गोली चलाई. देखो कैसे तुम खुद को छिपाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन आज तुम पकड़े गए.'
गौरतलब है कि चंडीगढ़ में पिछले साल एक सरपंच की हत्या के मामले में दिलप्रीत आरोपी है. मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुलदीप चहल ने इस पोस्ट के बारे में कहा, 'हमें इसकी जानकारी मिली. जांच जारी है.'
(इनपुट: भाषा और IANS)
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 

 
Advertisement
Advertisement