होमटेलीविजन

निर्माताओं के ठुकराने पर एक्ट्रेस ने कराई थी सर्जरी, चैट शो पर खोले राज़

राखी सावंत जिनका असली नाम नीरू भेदा है, उन्होंने वीकेंड चैट शो 'जज्बात संगीन से नमकीन तक' के एक एपिसोड की शूटिंग की. राखी का कहना है कि निर्माताओं ने जब काम देने से मना कर दिया, तब उन्हें अपने रंग-रूप में सुधार लाने के लिए सर्जरी करवानी पड़ी थी.

  | May 31, 2018 19:48 IST (नई दिल्ली)
Rakhi Sawant

राखी सावंत (फाइल फोटो)

Highlights

  • राजीव खंडेलवाल के शो में राखी सावंत की एंट्री
  • अर्शी खान के साथ शो में हुईं शामिल
  • राखी सावंत ने निर्माताओं के ठुकराने पर कराई थी सर्जरी
अभिनेत्री राखी सावंत का कहना है कि निर्माताओं ने जब काम देने से मना कर दिया, तब उन्हें अपने रंग-रूप में सुधार लाने के लिए सर्जरी करवानी पड़ी थी. राखी जिनका असली नाम नीरू भेदा है, उन्होंने वीकेंड चैट शो 'जज्बात संगीन से नमकीन तक' के एक एपिसोड की शूटिंग की. एक बयान में कहा गया कि जब शो के मेजबान राजीव खंडेलवाल ने राखी को नीरू कहकर पुकारा तो वह बहुत भावुक हो गईं. 
इंटरव्यू करते हुए बेहोश हो गया टीवी का ये सुपरस्टार, डर के मारे चिल्लाने लगी कॉमेडियन भारती सिंह
 

Video: सपना चौधरी ने फिर मटकाई कमर, 'तेरी आंख्या का यो काजल' से लूटी सुर्खियां
राखी ने कहा, "मेरे परिवार ने मुझे फिल्म इंडस्ट्री में जाने की इजाजत कभी नहीं दी और अगर वे मुझे नाचते देख लेते तो पीटकर लाल-पीला कर देते. आखिरकार मैं जब मुंबई पहुंची, तो मैंने कई निर्माताओं के सामने नाचना और अपनी प्रतिभा दिखाना शुरू किया, जिन्होंने मुझे बुरी नजर से भी देखा." 
 
Viral Video: शूटिंग के दौरान इस एक्टर की पतलून ने छोड़ा साथ तो बोला- बिना तैयारी के ऐसा ही होता है...
उन्होंने आगे बताया, "मैंने सोचा कि ऐसे विचार शून्य लोगों के सामने नाचने के बजाय मैं डांस बार में डांस करूंगी. मैंने कई बार ठुकराए जाने का सामना किया और लुक व रंग-रूप सुधारने के लिए सर्जरी का सहारा लिया. सर्जरी रूम में मैं नीरु भेदा के रूप में गई थी, लेकिन वहां अपने बेहतर रंग-रूप के साथ राखी सावंत के रूप में निकली." बता दें, 'जज्बात संगीन से नमकीन तक' का प्रसारण जी टीवी पर होता है. 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com