होमहॉलीवुड

Deadpool 2 Hindi Trailer: अलाउद्दीन खिलजी के बाद 'डेडपूल' बने रणवीर सिंह

'Deadpool' सीरीज की ये फिल्म और भी दिलचस्प रहने वाली है क्योंकि 'डेडपूल 2' में मार्वल के नए सुपरहीरो भी नजर आने वाले हैं. 'डेडपूल' 18 मई को रिलीज होने वाली हैं. 2016 में रिलीज हुए इसके पहले पार्ट को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

  | May 07, 2018 16:01 IST (नई दिल्ली)
Deadpool 2

'डेडपूल 2' हिंदी ट्रेलरः जोश ब्रोलिन और रेयान रेनॉल्ड्स

Highlights

  • 18 मई को रिलीज होगी फिल्म
  • रणवीर सिंह ने की है डेडपूल की डबिंग
  • जोश ब्रोलिन भी हैं फिल्म में
संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' के अलाउद्दीन खिलजी का खुंखार किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म में 'सुपरहीरो' बनेंगी. बता दें, रणवीर सुपरहीरो का किरदार नहीं बल्कि उनके आवाज दे रहे हैं. हॉलीवुड फिल्म 'डेडपूल 2 (Deadpool 2)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, इसमें बिंदास, बेलौस और मुंहफट सुपरहीरो डेडपूल की हिंदी डबिंग रणवीर सिंह ने की है. रणवीर सिंह भी अपने बिंदास अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं, और डेडपूल जैसे सुपरहीरो के लिए उनके द्वारा डबिंग करना परफेक्ट है. ट्रेलर में रणवीर सिंह बहुत ही मस्ती के साथ डेडपूल के डायलॉग बोल रहे हैं. 'डेडपूल 2' में 'अवेंजर्स इंफिनी वॉर (Avengers: Infinity War)' के थानोस भी नजर आएंगे.
आंधी-तूफान से बचने के इन फिल्मों ने बताए थे तरीके, यूं बरपा था प्रकृति का कहर!

'डेडपूल (Deadpool)' सीरीज की ये फिल्म और भी दिलचस्प रहने वाली है क्योंकि 'डेडपूल 2' में मार्वल के नए सुपरहीरो भी नजर आने वाले हैं. 'डेडपूल' 18 मई को रिलीज होने वाली हैं. 2016 में रिलीज हुए इसके पहले पार्ट को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था. 

Deadpool के किरदार में इस बार भी रेयान रेनॉल्ड्स नजर आएंगे. 'डेडपूल 2' में रेयान के अलावा 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' में थानोस का किरदार निभाने वाले जोश ब्रोलिन भी दिखेंगे. वे फिल्म में विलेन के रोल में हैं. उनके अलावा, मोनेका बकारिन, जूलियन डेनिसन, जैजी बीट्ज और टीजे मिलर भी नजर आएंगे. 'डेडपूल 2' को डेविड लेच ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसरों में रेयान रेनॉल्ड्स भी शामिल हैं.
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement