होमबॉलीवुड

'संजू' में 308 प्रेमिकाओं के रहस्य से उठेगा पर्दा, सामने आएंगी कई कहानियां

यहां तक की बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी संजू का टीजर देखने के बाद प्रसंशा की और ट्वीट करके फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को मास्टर बताया. फिल्म का टीजर आने के बाद हर किसी ने इस फिल्म की काफी तारीफ की.

  | May 01, 2018 14:18 IST (नई दिल्ली)
Sanju

Highlights

  • संजू का टीजर यूट्यूब पर हिट
  • संजय दत्त की कहानी
  • 29 जून को होगी रिलीज
बॉलीवुड के स्टार एक्टर संजय दत्त के लाइफ पर बनने वाली 'संजू' में कई सच्चाईयों का खुलासा हो सकता है. फिल्म का टीजर आने के बाद हर किसी ने इस फिल्म की काफी तारीफ की. यहां तक की बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी संजू का टीजर देखने के बाद प्रसंशा की और ट्वीट करके फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को मास्टर बताया. संजय दत्त का उनकी हीरोइनों से नाम जुड़ना आम बात बन गयी थी.
संजय दत्त की पर्सनालिटी और लुक इतना आकर्षक था कि उनपर दिल हारना कोई बड़ी बात नहीं थी और ये ही वजह की संजय दत्त अब तक अपने जीवन में 308 लड़कियों से इश्क़ फ़रमा चुके है. राजकुमार हिरानी अपनी आगामी बायोपिक "संजू" में संजय दत्त की इन्ही रोचक कहानी से पर्दा उठाएंगे और दर्शकों को संजय दत्त की कुछ अनसुनी और अनदेखी कहानियों से रूबरू करवाएंगे.
बाहुबली के डायरेक्टर को पसंद आया 'संजू' का टीजर, कहा- 'राजकुमार हिरानी एक मास्टर हैं'

संजय दत्त एक इंटरव्यू में खुद इस बात को स्वीकार कर चुके है वह एक साथ तीन लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन कभी भी पकड़े नहीं गए. "संजू" में कुछ मज़ेदार कहानियों से दर्शकों को रूबरू करवाया जाएगा फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है. वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी.
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement