होमटेलीविजन

क्या शमा सिकंदर करेंगी टीवी पर वापसी? जानें एक्ट्रेस का जवाब

  | May 22, 2018 16:21 IST (नई दिल्ली)
Shama Sikander

शमा सिकंदर

'ये मेरी लाइफ है' की पूजा के रूप में याद की जाने वाली अभिनेत्री शमा सिकंदर जानबूझकर टीवी से दूर हैं। उनका कहना है कि छोटा पर्दा अतीत में फंसा है.

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर भले ही छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन सुर्खियों में रहना वह बखूबी जानती हैं. सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली शमा लंबे वक्त से स्मॉल स्क्रीन से दूर हैं. मालूम हो कि शमा के पास काम की कमी नहीं है, बल्कि जानबूझकर वह टीवी से दूर हैं. 'ये मेरी लाइफ है' की पूजा का किरदार निभाकर मशहूर होने वालीं एक्ट्रेस का कहना है कि छोटा पर्दा अब भी अतीत में फंसा है. 
शिल्पा शिंदे-सुनील ग्रोवर ने किया 'नागिन डांस', देखें हसीन नागिन और चश्मे वाले नाग की जुगलबंदी
शमा इससे पहले साल 2014 में 'बाल वीर' में भयंकर परी के रूप में नजर आई थीं, लेकिन उन्होंने साल 2016 में बोल्ड वापसी के लिए 'सेक्साहोलिक' के साथ डिजिटल माध्यम को चुना. यह पूछे जाने पर कि क्या वह जानबूझकर टीवी से दूर हैं, शामा ने आईएएनएस को बताया, "इस समय, हां. ईमानदारी से मुझे टीवी में कुछ भी दिलचस्प नजर नहीं आया."
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

Bigg Boss का धमाकेदार प्रोमो रिलीज, सुपरस्टार होस्ट ने बताया- कई बार जो दिखता है वो होता नहीं...

वापसी के बाद से, शमा ने ज्यादातर वेब-सीरीज और 'माया' जैसी फिल्मों में काम किया है. अब वह 'अब दिल की सुन' में नजर आएंगी. यह सात शॉर्ट फिल्मों की सीरीज होगी. प्रत्येक फिल्म पांच से 14 मिनट लंबी है और ऐसी समस्याओं के बारे में बात करती है जो नई पीढ़ी को मानसिक बीमारियों जैसे अवसाद या बाईपोलर डिसऑर्डर की ओर धकेल रही हैं. अभिनेत्री का कहना है कि बड़े पर्दे और वेब पर ज्यादा स्वतंत्रता है.
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)


Advertisement
Advertisement