होमबॉलीवुड

सोनम कपूर को मिली होने वाले पति आनंद से हिदायत, बेडरूम में न करें यह काम

सोनम कपूर 24 घंटे में से 18 घंटे अपने फोन पर बिजी रहती हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सोनम के होने वाली पति आनंद आहूजा ने उनपर मोबाइल फोन और सोशल मीडिया से जुड़ी एक पाबंदी लगाई है, जिसका खुलाकर एक्ट्रेस ने हाल ही में किया

  | May 06, 2018 15:53 IST (मुंबई)
Sonam Kapoor

8 मई को होगी आनंद आहूजा और सोनम कपूर की शादी

Highlights

  • 8 मई को आनंद आहूजा से होगी सोनम की शादी
  • 24 में से 18 घंटे फोन पर बिजी रहती हैं सोनम
  • सोते वक्त बेडरूम में फोन चार्ज न करें: आनंद आहूजा की हिदायत
अनिल कपूर की बेटी और 32 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री का सबसे चर्चित मुद्दा बना हुआ है. 8 मई को सोनम कपूर दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं. कपूर और आहूजा परिवार में शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. ये तो आप जानते ही होंगे कि सोनम कपूर उन सेलेब्स में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव हैं. 24 घंटे में से 18 घंटे वह अपने फोन पर बिजी रहती हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सोनम के होने वाली पति आनंद आहूजा ने उनपर मोबाइल फोन और सोशल मीडिया से जुड़ी एक पाबंदी लगाई है.
शादी की तैयारियों में जुटा परिवार, इधर फनी अंदाज में चिढ़ाती दिखीं सोनम कपूर
 
 

A post shared by anand ahuja (@anandahuja) on

हाल ही में शो 'सोशल मीडिया स्टार' में शामिल हुईं सोनम कपूर ने बताया कि आनंद ने उन्हें हिदायत दी है कि सोने से ठीक पहले उन्हें अपने फोन को बाथरूम में या फिर हॉल में चार्जिंग पर लगाना होगा, ताकि सोते समय वह सोशल मीडिया से दूर रह सकें. सोनम ने कहा कि अपनी शादीशुदा जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए हर कपल को ऐसे नियम बनाने चाहिए.
सोनम कपूर की वेडिंग से पहले डांस प्रैक्टिस का वीडियो लीक, देखें शादी की तैयारियों की PHOTOS
सोनम और आनंद की संगीत सेरेमनी 7 मई को होगी. 8 मई की दोपहर सिख परंपरा के अनुसार सोनम और आनंद शादी के बंधन में बंधेंगे. 8 मई की शाम ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी.
कौन हैं आनंद आहूजा? कब किया सोनम कपूर को प्रपोज? जानें कपल के बारे में सब कुछ
बता दें कि दोनों परिवारों ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा, ''कपूर और आहूजा परिवार को सोनम एवं आनंद की शादी से जुड़ी घोषणा कर काफी खुशी हो रही है. शादी आठ मई को मुंबई में होगी. चूंकि यह एक निजी मामला है , हम आपसे परिवार की निजता की जरूरत का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं. अपने जीवन के इस खास लम्हे का जश्न मनाते हुए हम आपके आशीर्वाद एवं प्यार के लिए आप सब का आभार जताना चाहते हैं.'' 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com