होमबॉलीवुड

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू' में दिखेंगी ये 2 नई एक्ट्रेस, करन जौहर कर रहे हैं लॉन्च

धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा दो नई एक्ट्रेस भी दिखाई देंगी. फिल्म में एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अनन्या पांडे नजर आएंगी. 

  | May 01, 2018 14:25 IST (नई दिल्ली)
Student Of The Year 2

एक्ट्रेस व मॉडल तारा सुतारिया

Highlights

  • SOTY 2 की नई स्टूडेंट की एंट्री
  • तारा सुतारिया होंगी फिल्म की पहली एक्ट्रेस
  • टाइगर श्रॉफ होंगे लीड एक्टर
बागी 2 में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस के बाद बॉलीवुड में एक्शन हीरो के रूप में पहचान बना चुके टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म की शूटिंग इन दिनों देहरादून में चल रही है. धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा दो नई एक्ट्रेस भी नजर आएंगी. फिल्म में एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अनन्या पांडे नजर आएंगी. तारा सुतारिया टाइगर के अपोजिट रोल में हैं. तारा का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म में स्टूडेंट बनी तारा काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. 
 
बता दें कि यह साल 2012 में आई करण जौहर की फिल्म का सीक्वल है. टाइगर श्रॉफ ने इस पोस्टर को शेयर किया है. टाइगर ने ट्वीट किया, 'हे तारा, SOTY फैमिली में आपका स्वागत है, मुझे मालूम है कि मेरे ही तरह तुम भी इस फिल्म के लिए एक्साइटेड होगी. तुमसे क्लास में मिलता हूं.'
 

इससे पहले धर्मा प्रोडक्शन ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए उत्तराखंड की राजधानी में फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा , "'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के सेट पर पहला दिन. आज निर्देशक पुनीत मल्होत्रा और उनकी टीम ने सेंट टेरेसा में टाइगर श्रॉफ और महिला अदाकारों के साथ अपने सफर की शुरुआत की."
Student Of The Year 2: स्टूडेंट कम बागी ज्यादा लग रहे टाइगर श्रॉफ
यदि बात की जाए तारा सुतारिया की तो वह एक एक्टर, सिंगर और डांसर हैं. तारा सुतारिया ने क्लासिक बैले, मॉर्डन डांस और लैटिन अमेरिकन डांस की ट्रेनिंग यूके से ली है. इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्म 'तारे जमीं पर', 'गुज़ारिश' और 'डेविड' जैसी फिल्मों के लिए डबिंग भी की है. तारा ने वीडियो जॉकी (वीजे) के तौर पर डिज्नी में भी काम किया है.
वहीं चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करेंगी. अनन्या के फिल्म में अहम किरदार निभाएंगी. अनन्या की गिनती बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश और पॉपुलर स्टार बेटियों में होती है. अनन्या को अक्सर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ देखा गया है. अनन्या पांडे, सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर तीनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं. अक्सर ये डिनर पार्टी, मूवी डेट में शामिल होने एक-साथ पहुंचती हैं.
याद दिला दें कि फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 6 साल पहले अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. तीनों स्टार्स आज इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफल हुए.
 

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com