होमटेलीविजन

सुनील ग्रोवर के लिए ‘सात समंदर पार मैं तेरे पीछे-पीछे’ गा रही हैं शिल्‍पा शिंदे, देखें Video

कपिल शर्मा जहां विवादों की वजह से सुर्खियों में हैं, और उनका शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ के बारे में कुछ भी पक्का नहीं है कि आगे आ पाएगा या नहीं, दूसरी ओर सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे की जोड़ी ने अपने मजाकिया लहजे से धमाल कर रखा है.

  | May 01, 2018 14:29 IST (नई दिल्ली)
Shilpa Shinde

'धन धना धन' के सेट पर शिल्पा शिंदे का डांस

Highlights

  • 'धन धना धन' में शिल्पा शिंदे का जबरदस्त डांस
  • मराठी अंदाज में ठुमके लगा रहीं एक्ट्रेस
  • सुनील ग्रोवर के साथ थिरकती आईं नजर
कपिल शर्मा जहां विवादों की वजह से सुर्खियों में हैं, और उनका शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ के बारे में कुछ भी पक्का नहीं है कि आगे आ पाएगा या नहीं, दूसरी ओर सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे की जोड़ी ने अपने मजाकिया लहजे से धमाल कर रखा है. डॉ. मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर क्रिकेट-कॉमेडी शो 'धन धना धन' का हिस्सा हैं. सुनील ग्रोवर इस शो में प्रोफेसर लल्लू बल्ले वाला यानी एलबीडब्ल्यू का किरदार निभा रहे हैं. ये शो 7 अप्रैल से शुरू हुआ है और इसी दिन से आईपीएल की शुरुआत हुई थी. दिलचस्प यह कि इस शो के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं..'
सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे का एक वीडियो आया है, जिसमें वे ‘सात समंदर मैं तेरे पीछे पीछे’ गाने आ गई पर डांस कर रही है और सुनील ग्रोवर के साथ पूरी मस्ती कर रही हैं. वाकई बिग बॉस-11 की विजेता बनी शिल्पा शिंदे के डांस मूव इस वीडियो में कमाल के हैं, और सुनील ग्रोवर का अपना अलग ही मस्ती भरा अंदाज है. वैसे भी यह कॉमेडी शो काफी पॉपुलर हो रहा है. ऐसे में आने वाले दिनों में भी इस शो पर नजर रहेगी. मराठी ड्रेस में शिल्पा शिंदे कमाल की लगी थीं.
प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू के साथ समीर कोचर शो के होस्ट हैं. शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित तमाम बॉलीवुड और क्रिकेट की हस्तियां शो में कॉमेडी का तड़का लगाती नजर आ रही हैं.

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com