होमबॉलीवुड

आलिया भट्ट के साथ वरुण धवन ने मनाया बर्थडे, ऐसे खिलाया केक; देखें Video

बॉलीवुड के हैंडसम हैंक वरुण धवन 31 साल के हो गए हैं. उन्होंने अपना जन्मदिन आगामी फिल्म 'कलंक' के सेट पर को-स्टार आलिया भट्ट के साथ मनाया.

  | May 01, 2018 14:18 IST (नई दिल्ली)
Varun Dhawan

'कलंक' के सेट पर वरुण धवन ने मनाया जन्मदिन

Highlights

  • 31 साल के हुए वरुण धवन
  • 'कलंक' के सेट पर मनाया जन्मदिन
  • आलिया भट्ट ने पोस्ट किए वीडियो
हालिया रिलीज फिल्म 'अक्टूबर' की सफलता एन्जॉय कर रहे बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने ने मंगलवार को अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. उन्होंने अपना बर्थडे आगामी फिल्म 'कलंक' के सेट पर को-स्टार और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ एन्जॉय किया. वरुण के साथ तीन फिल्मों में नजर आ चुकीं आलिया ने इंस्टा स्टोरी पर बर्थडे सेलिब्रेशन के दो वीडियो शेयर किए हैं. एक वीडियो में वरुण केक काट रहे हैं और आलिया उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गा रही हैं. गाना गाते हुए आलिया उन्हें वरुण की जगह वीडी बुला रही हैं. केक काटने के बाद मस्ती में वरुण उनकी तरह केक का पीस फेंकते दिखाई दे रहे हैं. 
VIDEO: आलिया भट्ट को KISS करने को तैयार नहीं वरुण धवन, किया ब्रेकअप
 

दूसरे वीडियो में आलिया उनसे उनके 31वें जन्मदिन के बारे में पूछती हैं, जवाब में वरुण कहते हैं कि वह अभी 16 साल के हैं.
 
फीस के मामले में कटरीना कैफ पर भारी पड़ा ये हीरो, मिलेगी चार गुना ज्यादा फीस!
बता दें, वरुण और आलिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के जरिए की थी. इसके बाद दोनों ने दो सुपरहिट फिल्में 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' में स्क्रीन शेयर किया. चौथी बार इनकी जोड़ी अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'कलंक' में जमेगी. इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदार में दिखेंगे.
 
 

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

वरुण धवन के साथ सेल्फी चाहता था ये नन्हा फैन, और फिर हुआ कुछ ऐसा
'कलंक' एक एपिक ड्रामा है जिसे 1940 के दशक की पृष्ठभूमि में रचा गया है. इस फिल्म का आइडिया करण जौहर और उनके पिता को 15 साल पहले आया था और अब जाकर इस पर अमल करने का समय आया है. 'कलंक' को 19 अप्रैल, 2019 में रिलीज किया जाएगा. अपने दौर के तीन हिट प्रोड्यूसर फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट इसे मिलकर बना रहे हैं.
VIDEO: आलिया भट्ट से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com