होमबॉलीवुड

बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 'अक्टूबर' की शानदार शुरुआत, धवन की धांसू एक्टिंग

उनकी यह फिल्म बाकी फिल्मों से बिल्कुल हटकर है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस से लगभग 5 करोड़ रुपए का कलेक्शन करके दिया है.

  | May 01, 2018 14:23 IST (नई दिल्ली)
October Box Office Collection Day 1

October Box Office Collection: फिल्म में वरुण धवन और बनिता संधू

Highlights

  • 'अक्टूबर' हुई रिलीज
  • वरुण धवन की शानदार एक्टिंग
  • पहले दिन कमाए 5 करोड़
कॉमेडी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर वरुण धवन अपनी फिल्म 'अक्टूबर' में काफी गंभीर रोल करते हुए नजर आए हैं. उनकी यह फिल्म बाकी फिल्मों से बिल्कुल हटकर है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस से लगभग 5 करोड़ रुपए का कलेक्शन करके दिया है. इस फिल्म की कमाई को देखकर लग रहा है कि वीकेंड पर यह अच्छा रिस्पॉन्स दे सकती है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके बताया है कि फिल्म ने कमाई थोड़ा स्लो स्टार्ट की है, लेकिन वीकेंड के अभी दो दिन बचे हुए हैं.
लक्ष्मण से क्रिकेट के गुर सीखते दिखे वरुण धवन, ऐसे चलाया बल्ला
तरण ने अपने ट्वीट के जरिए यह भी बताया, 'फिल्म के बारे में लोगों से राय लेने पर काफी मिला-जुला रिएक्शन आ रहा है. हालांकि वीकेंड के पहले दिन फिल्म ने अच्छी शुरुआत दी.' शूजित सरकार द्वारा निर्देशित 'अक्टूबर' रोनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा सह-निर्मित है.
देखें ट्रेलर-

फिल्म में वरुण एक प्यारे और शरारती लड़के की भूमिका में हैं, जो आतिथ्य उद्योग में शामिल होने की कोशिश करता है. फिल्म में वह होटल प्रबंधन छात्र की भूमिका में नजर आएंगे. अभिनेता ने इसके लिए दिल्ली के एक होटल में शूटिंग की. फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है.
VIDEO: दिल में उतर जाने वाली फिल्म है 'अक्टूबर'

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com