होमबॉलीवुड

Veere Di Wedding: 4 लड़कियों की 'बोल्ड' मस्ती से भरा है फिल्म का ट्रेलर

करीना कपूर खान और सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. रिया कपूर निर्मित इस फिल्म की कहानी चार लड़कियों पर आधारित है.

  | May 04, 2018 13:03 IST (नई दिल्ली)
Veerey Di Wedding

1 जून को रिलीज होगी 'वीरे दी वेडिंग'

Highlights

  • 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर रिलीज
  • लव, दोस्ती और प्यार पर आधारित फिल्म
  • लीड रोल में सोनम और करीना
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और सोनम कपूर की आगामी फिल्म फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर बुधवार दोपहर रिलीज किया गया. अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म की कहानी चार लड़कियों, उनकी दोस्ती और लव-लाइफ पर आधारित है. पहली बार साथ स्क्रीन शेयर कर रहीं करीना और सोनम की जोड़ी ट्रेलर में काफी दिलचस्प लग रही है. सोनम-करीना के अलावा इसमें स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास अहम रोल में हैं. ढाई मिनट का यह ट्रेलर गाली-गलौच और बोल्ड कंटेट से भरा हुआ है. फिल्म में लव, सेक्स, रिलेशनशिप, शादी और दोस्ती जैसे रिश्तों को उजागर किया गया है.
देखें, ट्रेलर...

'वीरे दी वेडिंग' के जरिए करीना दो साल बाद कमबैक कर रही हैं. बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म है. फिल्म की कहानी करीना पर बेस्ड हैं, जिनकी शादी अटेंड करने के लिए उनकी तीन दोस्त (सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया) आती है. फिल्म में 'परमानेंट रूममेट' फेम सुमित व्यास करीना के लव-इंटरेस्ट के किरदार में हैं.
 
 

A post shared by Veere Di Wedding (@vdwthefilm) on

 

A post shared by Veere Di Wedding (@vdwthefilm) on


शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और फुकेट में हुई है. इसे अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 1 जून को रिलीज होगी.
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement