होमबॉलीवुड

'कयामत से कयामत' को 30 साल पूरे, स्क्रीनिंग पर फैमिली के साथ दिखे आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की पहली सुपरहिट फिल्म 'कयामत से कयामत तक (1988)' को रिलीज हुए 30 साल बीत चुके हैं. फिल्म की 30वीं एनिवर्सी के मौके पर इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई.

  | May 14, 2018 16:04 IST (नई दिल्ली)
Aamir Khan

'कयामत से कयामत तक' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर आमिर और किरण

Highlights

  • 'कयामत से कयामत तक' के 30 साल पूरे
  • स्पेशल स्क्रीनिंग पर मौजूद रही पूरी टीम
  • किरण राव और रीना दत्ता हुईं शामिल
आमिर खान और जूही चावला स्टारर फिल्म 'कयामत से कयामत तक' को रिलीज हुए 30 साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर आमिर ने रविवार शाम फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग रखी थी, जिसमें फिल्म की कास्ट एंड क्रू के साथ आमिर खान के फैमिली मेंबर्स मौजूद रहे. आमिर यहां अपनी पत्नी किरण राव और फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ इस खास स्क्रीनिंग में शामिल हुए. इस यादगार मौके पर आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता, बेटा जुनैद, निर्देशक मंसूर खान, दलीप ताहिल, राजेंद्रनाथ जुत्शी, गायक अल्का याग्निक, उदित नारायण और संगीतकार आनंद-मिलिंद भी मौजूद रहे.
आमिर खान को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 30 साल, लिखा- ऐसा लगता है, कल की ही बात है...
फिल्म का गाना पापा कहते हैं... तो आपको याद ही होगा जिसमें आमिर खान ने गिटार बजाया था. स्क्रीनिंग के मौके पर दोबारा आमिर ने गिटार उठाई और पत्नी किरण राव के लिए बजाया.
देखें, वीडियो...
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

फिल्म की स्क्रीनिंग सभी कलाकारों के लिए एक रियूनियन की तरह थी जहां उन्होंने प्रशंसकों के साथ फिल्म से संबंधित विभिन्न किस्सों को साझा किया और पुरानी यादों को एक बार फिर ताजा किया. आमिर खान के करियर ग्राफ भले ही 'कयामत से कयामत तक' से काफी ऊंचा उठ गया हो लेकिन वह खुद मानते हैं कि वह इस फिल्म में अपने अभिनय से खुश नहीं थे. 
Scooby Doo Pa Pa पर अनु मलिक की बेटियों ने इस तरह लगाए ठुमके, वीडियो हो गया वायरल
खान के मुताबिक, "जब मैं अपना काम देखता हूं कि मुझे इसको देखकर खुशी नहीं होती. मैं महसूस करता हूं कि यह और अच्छा हो सकता था. खास तौर पर इस फिल्म में मुझे जूही का काम अच्छा लगा था. उन्होंने बहुत अच्छा अभिनय किया. फिल्म के कुछ दृश्यों में मैंने ठीक-ठीक काम किया था और और कुछ में नहीं." 
भरी गर्मी में कार छोड़ साइकिल से रेगिस्तान धूम रहे सलमान खान; देखें Video
यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म 29 अप्रैल 1988 को रिलीज हुई थी और यह क्लासिक दुखांत प्रेम कहानी रोमियो एंड जुलियट का आधुनिक रूप था. इस फिल्म से आमिर खान और जूही चावला सुपरस्टार हो गए थे. 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: भाषा और IANS)


 
Advertisement
Advertisement