होमबॉलीवुड

बेटी अनन्या पांडे के बाद क्या भतीजे को लॉन्च करेंगे करण जौहर, जानें चंकी पांडे का जवाब

  | May 01, 2018 16:13 IST (नई दिल्ली)
Ahaan Pandey

अहान पांडे और अनन्या पांडे

अभिनेता चंकी पांडे ने कहा है कि उनका भतीजा अहान भी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है, लेकिन उसे करण जौहर लांच नहीं कर रहे हैं.

अभिनेता चंकी पांडे ने कहा है कि उनका भतीजा अहान भी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है, लेकिन उसे करण जौहर लांच नहीं कर रहे हैं. चंकी पांडे की बेटी अनन्या को करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से लांच कर रहे हैं. 
11 Photos: शाहरुख खान की बेटी सुहाना की बेस्ट फ्रेंड हैं अनन्या पांडे, SOTY-2 से कर रहीं डेब्यू
यह पूछे जाने पर कि क्या अहान जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे? उन्होंने कहा, "मेरा भतीजा अहान मेरे बेटे जैसा है. वह फिलहाल इंस्टाग्राम और ट्विटर पर काफी लोकप्रिय है. मैं जहां भी जाता हूं, लड़कियां मुझसे उसके बारे में पूछती हैं."
Viral Video: फैन चाहता था सेल्फी खिंचवाना, लेकिन करण जौहर ने यूं किया नजरअंदाज
 
 

A post shared by Ahaan Panday (@ahaanpandayy) on

उन्होंने कहा, "वह कठिन परिश्रम करने वाला लड़का है और उससे जुड़ी घोषणा भी जल्द होगी. वह धर्मा प्रोडक्शन के साथ अपने करियर की शुरुआत नहीं कर रहा है, बल्कि किसी दूसरे प्रोडक्शन के साथ.. यह यशराज(फिलम्स) हो सकता है. मैं इसके बारे में बात नहीं कर सकता, लेकिन एक बहुत अच्छी खबर की घोषणा जल्द होने वाली है."
फोटोशूट में स्टनिंग अवतार में नजर आईं चंकी पांडे की भतीजी, देखें Video
यह पूछे जाने पर कि क्या वह अनन्या पांडे को करियर से जुड़ी कोई सलाह देते हैं? उन्होंने कहा, "मैं अपनी कोई सलाह देकर अनन्या को कन्फ्यूज नहीं करना चाहता. वह जो कर रही है, अच्छा कर रही है. वह एक बड़े बैनर के साथ है. मुझे लगता है कि वे लोग उसे अच्छे से प्रशिक्षित करेंगे और उसका व्यक्तित्व निखारेंगे."
 
 

A post shared by Ahaan Panday (@ahaanpandayy) on

बता दें, अहान अभिनेता चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे के बेटे हैं. चिक्की ने फिटनेस ट्रेनर डिना पांडे से शादी की है. जोड़ी के दो बच्चे हैं अलाना और अहान.  
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)


Advertisement
Advertisement