होमबॉलीवुड

बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या का डांस, Cannes 2018 में छाया बटरफ्लाई लुक...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2018) के रेड कारपेट पर ग्लैमरस एंट्री की है. 17वीं बार कान के रेड कारपेट पर नजर आईं ऐश्वर्या के लुक की जितनी भी तारीफ की जाए, कम होगा.

  | May 13, 2018 15:39 IST (नई दिल्ली)
Aishwarya Rai

Festival de Cannes 2018 में छाया ऐश्वर्या-आराध्या का लुक

Highlights

  • कान फिल्म फेस्टिवल 2018 में शामिल हुईं ऐश्वर्या राय
  • बेटी आराध्या के साथ पोस्ट किया डांस वीडियो
  • 17वीं बार कान के रेड कारपेट पर ऐश्वर्या की एंट्री
44 वर्षीय एक्ट्रेस और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन ने शनिवार को 71वें कान्स फिल्म महोत्सव (Cannes Film Festival 2018) में बटरफ्लाई गाउन पहने रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेरे. ऐश्वर्या के इस गाउन को दुबई के रहने वाले डिजाइनर माइकल सिन्को ने डिजाइन किया है. ऐश्वर्या लगातार 17 सालों से कान्स का हिस्सा बनी हैं. अभिनेत्री इस गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. ऐश्वर्या ने हाल में शुरू किए अपना इंस्टाग्राम पेज पर एक प्री-रेड कार्पेट वीडियो शेयर किया जिसमें वह लाल रंग की ड्रेस पहने बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "सर्कल ऑफ लाइफ."
Cannes 2018: 70's के लुक में दिखीं कंगना रनोट, आज करेंगी कान के रेड कारपेट पर डेब्यू
देखें, वीडियो...
 
Cannes 2018: दीपिका का दिखा सबसे Chill अंदाज़, इन सेलेब्स ने भी जीता दिल
ऐश्वर्या का यह रेड कारपेट लुक लोगों को काफी पसंद आया. ड्रेस में गाउन के साथ तीन मीटर लंबी केप अटैच थी, जिस पर‍ सिल्क थ्रेड से करीगरी की गई थी. डिजाइनर माइकल सिनको के इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताब‍िक, ड्रेस की केप को 1 हजार घंटे में बनाकर तैयार किया गया. इसमें पूरा काम हैंड वर्क थ्रेड और स्वारोस्की क्र‍िस्टल से किया गया है. 
देखें, तस्वीरें...
aishwaryacannes2
रेड कारपेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन (इमेज क्रेडिट: AFP)
aishwarya5
ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहनी डिजाइनर माइकल सिनको की गाउन (तस्वीर क्रेडिट: AFP)
aishwarya3
ऐश्वर्या राय बच्चन (तस्वीर क्रेडिट: AFP)
aishwaryacannes
कान में छाया ऐश्वर्या का लुक (फोटो क्रेडिट: AFP)
बात करें ऐश्वर्या के मेकअप की तो, उनकी आंखों को पर्पल स्पारकल टच दिया था. रेड लिपस्ट‍िक, पर्पल ईयर‍िंग के साथ ऐश्वर्या ने अपने लुक को कम्पलीट किया.
बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या इस फेस्टिवल में शामिल हुई हैं. मां-बेटी की यह जोड़ी जमकर तारीफें बटोर रही हैं. बता दें, ऐश्वर्या कान में लॉरियाल पेरिस के लिए भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. ऐश्वर्या से पहले दीपिका भी लॉरियाल पेरिस के लिए कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी थीं.
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement