होमबॉलीवुड

नए तरीके से एक्सरसाइज करते दिखे अक्षय कुमार, सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

ऐसे में उन्होंने गर्मी के सीजन में एक्सरसाइज के लिए नया प्रॉप लाया है.अक्षय अपने एक्सरसाइज का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला है. हालांकि वह इन दिनों अपनी फिल्म 'केसरी' के शूटिंग में व्यस्त हैं.

  | May 01, 2018 14:20 IST (नई दिल्ली)
Akshay Kumar

अक्षय कुमार

Highlights

  • अक्षय ने पोस्ट किया वीडियो
  • दिखाई नई एक्सरसाइज
  • लोगों को आई पसंद
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अक्षय कई सालों से सुबह उठकर डेली एक्सरसाइज करते रहे हैं. ऐसे में उन्होंने गर्मी के सीजन में एक्सरसाइज के लिए नया प्रॉप लाया है. अक्षय अपने एक्सरसाइज का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला है. हालांकि वह इन दिनों अपनी फिल्म 'केसरी' के शूटिंग में व्यस्त हैं. वह अपनी फिटनेस का ध्यान रख रहे हैं. अक्षय कुमार के एक्सरसाइज का अंदाज बिल्कुल जुदा है. अक्षय गोल आकार में बनी हुई लकड़ी के बड़े माला को कमर से गोल-गोल घुमा रहे हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने वीडियो में यह जिक्र भी किया है कि इसकी एक्सरसाइज से क्या प्रभाव पड़ेगा.
Akshay Kumar ने शेयर किया जिम का ऐसा वीडियो, जिसे देख रोक नहीं पाएंगे हंसी!
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


अक्षय ने लिखा, लकड़ी के बने माला से कोर ट्रेनिंग कर रहा हूं. यह स्टमक मसल और कमर के लिए काफी फायदेमंद है. फिट इंडिया का समय आ गया है.' बता दें कि अक्षय की फिल्म 'पैडमैन' लोगों को काफी पसंद आई थी.
इसके बाद इसी साल उनकी फिल्म 'गोल्ड' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होनी है. ऐसे में अक्षय अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रख रहे हैं. अक्षय कुमार ने पिछले साल स्टार प्लस पर 'इंडियाज लाफ्टर चैलेंज' शो पर प्रमुख जज की भूमिका में थे.
VIDEO: ऑटो एक्सपो से मेरा पुराना नाता रहा है : अक्षय कुमार

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com