होमबॉलीवुड

बॉक्स ऑफिस पर हिट आलिया भट्ट, दो दिन में 'Raazi' ने कमाए 18.83 करोड़ रुपये

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी (Raazi)' को बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत मिली है. मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म को बेहतरीन रिव्यू मिला, जिसका सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ा.

  | May 13, 2018 15:39 IST (नई दिल्ली)
Raazi

Raazi बॉक्स ऑफिस पर हिट

Highlights

  • बॉक्स ऑफिस पर हिट आलिया भट्ट
  • शनिवार को 'राज़ी' ने बटोरे 11 करोड़
  • 35-40 करोड़ है फिल्म का बजट
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हालिया फिल्म 'राज़ी (Raazi)' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. वुमन सेंट्रिक फिल्म होने के बावजूद यह टिकट खिड़की पर शानदार कमाई कर रही है. मेघना गुलजार निर्देशित 'राज़ी' को बेहतरीन रिव्यू मिला, जिसका सीधा असर इसके बिजनेस पर पड़ा है. पहले दिन 7.53 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद, 'राज़ी' ने रिलीज के दूसरे दिन 50.07 % की ग्रोथ दर्ज की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्विट के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार को 11.30 करोड़ रुपये बटोरे हैं. इसी के साथ आलिया भट्ट स्टारर 'राज़ी' ने दो दिनों में 18.83 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. 
आलिया भट्ट के लिए परेशानी बना जब इस एक्टर का कद, तो बोलीं- बहुत टॉल है, प्लीज नीचे आ जाओ...
'राज़ी' का बजट लगभग 35-40 करोड़ रु. बताया जाता है. इस तरह फिल्म के लिए यह पॉजिटिव स्टार्ट है. 'राज़ी' के ये नंबर इस मायने भी हौसला बढ़ाने वाले हैं क्योंकि फिल्म हीरोइन ओरियंटेड है. फिल्म ने मेट्रो सेंटर्स में अच्छा प्रदर्शन किया है और इसके बाद वर्ड ऑफ माउथ ने भी फिल्म के फेवर में काम किया है. 'राज़ी' एक स्पाई ड्रामा है, जिसमें आलिया एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो पाकिस्तान में रहकर भारत के लिए जासूसी करती है. 
Raazi Box Office Collection Day 1: आलिया भट्ट की फिल्म को मिली अच्छी ओपनिंग, कमाए इतने करोड़ रु.
 
Viral Video: जाह्नवी कपूर और सारा अली खान को रेखा ने यूं दी टक्कर, बोलीं- मैं राजी....
'राज़ी' को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है और इसमें विकी कौशल, रजत कपूर और जयदीप अहलावत अहम किरदारों में हैं. माना जा रहा है कि रविवार को फिल्म के नंबर और ऊपर जा सकते हैं. अगर ऐसा होता है आलिया भट्ट की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी आगे तक जा सकती है. मेघना गुलजार की पिछली फिल्म 'तलवार' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था, इसलिए यह उनके लिए भी अच्छी खबर है.
VIDEO: दमदार फिल्‍म है आलिया भट्ट की 'राज़ी'...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com