होमहॉलीवुड

महारानी एलिजाबेथ II से प्रेरित हुईं एंजेलिना जोली

  | May 01, 2018 14:28 IST
Angelina Jolie

अमेरिकी एक्ट्रेस और डायरेक्टर एंजेलिना जोली ने ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की तारीफों के पुल बांधे हैं. एंजेलिना नें महारानी एलिजाबेथ को भविष्य की परवाह करने वाली एक बेहद प्यारी महिला कहा है.

अमेरिकी एक्ट्रेस और डायरेक्टर एंजेलिना जोली ने ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की तारीफों के पुल बांधे हैं. एंजेलिना नें महारानी एलिजाबेथ को भविष्य की परवाह करने वाली एक बेहद प्यारी महिला कहा है. वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, जोली (42) ने वन संरक्षण के महत्व को दर्शाने के लिए अफ्रीका में पेड़ लगाने में मदद के लिए महारानी की तारीफ करते हुए कहा है कि वह अपने बच्चों मैडोक्स (16), पैक्स (14), जाहरा (12), शिलोह (11) और जुड़वा बच्चों विवियन व नॉक्स (9) को इस परोपकारी काम की सीख देने के लिए 91 वर्षीय महारानी से प्रेरित हैं.
 
 

❤️

A post shared by Angelina Jolie (@angelinajolieofficial) on


 
 

❤️

A post shared by Angelina Jolie (@angelinajolieofficial) on


'द क्वीन्स ग्रीन प्लैनेट' नाम की एक नए डॉक्युमेंट्री में जोली ने कहा, "यहां आकर और अपने बच्चों से यह कहकर कि, 'इसलिए पेड़ लगाना जरूरी है' मैं उन्हें (अपने बच्चों को) एक बड़ा संदेश दे सकती हूं." 'द क्वीन्स ग्रीन प्लैनेट' पर्यावरणीय परियोजना द क्वीन्स कैनोपी को दर्शाती है, जिसका मकसद पर्यावरण संरक्षण के प्रयास में राष्ट्रमंडल के सभी देशों को एक साथ लाना है.
(इनपुट आईएएनएस से)
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Advertisement
Advertisement