होमबॉलीवुड

सोनम कपूर के रिसेप्शन पर जमकर थिरके पापा अनिल कपूर, डांस फ्लोर पर लगाई आग

  | May 09, 2018 12:47 IST (नई दिल्ली)
Sonam Kapoor

सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में थिरके अनिल कपूर.

सोनम कपूर अब आनंद आहूजा की हो गई हैं और 8 मई को ये जोड़ा विवाह बंधन में बंध गया. लेकिन इस शादी की खासियत रही पापा अनिल कपूर की एनर्जी. 61 साल के अनिल कपूर ने दिखा दिया कि बात बेटी की शादी की हो तो उनका मुकाबला करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है.

33 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पंजाबी रीति-रिवाज के साथ दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी कर ली है. 8 मई की दोपहर यह जोड़ा विवाह बंधन में बंधा, मंगलवार रात सोनम और आनंद की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन हुआ, जिसमें तमाम सेलेब्स शामिल हुए. लेकिन इस शादी की खासियत रही पापा अनिल कपूर की एनर्जी. 61 साल के अनिल कपूर ने दिखा दिया कि बात बेटी की शादी की हो तो उनका मुकाबला करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है. अनिल कपूर बेटी की मेहंदी से लेकर शादी के रिसेप्शन तक पर जमकर थिरकते नजर आए और एक पिता की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है.
सोनम की मेहंदी पर जमकर लगाए पापा अनिल कपूर ने ठुमके, वायरल हो रहे वीडियो
देखें, Videos
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

सोनम की शादी के रिसेप्शन से एक वीडियो आया है जिसमें अनिल कपूर अपनी सुपरहिट फिल्म ‘राम लखन’ के लखन के अंदाज में नजर आ रहे हैं, और अपने हिट गाने पर परफॉर्म कर रहे हैं. अनिल कपूर की एनर्जी और चेहरे की चमक देखते ही बनती है. यह वीडियो वाकई कमाल है, और उन्होंने उन सारी अवधारणाओं को भी ध्वस्त कर दिया है जिनके मुताबिक शादी पर सारी मस्ती सिर्फ लड़के वाले ही करते हैं. वाकई अनिल कपूर का यह अंदाज लंबे समय तक याद रहेगा.
बेटी की शादी में अनिल कपूर ने लगाए शिल्पा शेट्टी के साथ ठुमके, भांगड़ा कर चौंकाया
 
 

A post shared by Sridevi (@sridevimemory_) on

 

(@moviezhouse) on

 
 

A post shared by BollywoodON (@bollywood_on) on

 
 

(@bollywood.spotter) on

आनंद आहूजा जब भरने लगे मांग में सिंदूर तो सोनम कपूर बोलीं- बहुत थोड़ा...
इससे पहले वे मेहंदी पर भी जमकर नाचे और उन्होंने कई दिग्गज फिल्म स्टार्स को अपने साथ नचवाया भी था. जी हां, शिल्पा शेट्टी और करण जौहर के साथ तो वे यूं जमकर नाचे थे कि उनका वीडियो खूब वायरल हुआ और इसे जमकर देखा भी गया था. अनिल कपूर की आंखों की शरारत और बिंदास अंदाज उनके डांस को और भी अपीलिंग बना देता है.
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Advertisement
Advertisement