होमबॉलीवुड

सोनम की शादी की खबरों पर अनिल कपूर बोले- सही वक्त पर देंगे जानकारी...

अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी बेटी सोनम कपूर की शादी की अफवाहों पर कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन कहा कि लोगों को सही वक्त पर सभी जानकारी मिल जाएगी. ऐसी खबरें हैं कि सोनम की अगले महीने आनंद आहूजा से शादी होने वाली है.

  | May 01, 2018 14:19 IST (मुंबई )
Anil Kapoor

आनंद आहूजा के साथ सोनम कपूर. (फाइल फोटो)

Highlights

  • अनिल कपूर बोले, सही वक्त पर देंगे जानकारी
  • कहा-हम इन बातों को नहीं छुपाएंगे
  • सोशल मीडिया पर सोनम की शादी की खबरें
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा की शादी की खबरें इन दिनों इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर टॉपिक बना हुआ है. खबरों के मुताबिक, आगामी 8 मई को वह अपने बॉयफ्रेंड और दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ मुंबई में सात फेरे लेने जा रही हैं. हालांकि, शादी को पूरी तरह से गुपचुप रखा गया है. कपूर परिवार की ओर से अब तक कोई भी जानकारी नहीं दी गई. अनिल कपूर ने अपनी बेटी सोनम कपूर की शादी की अफवाहों पर कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन कहा कि लोगों को सही वक्त पर सभी जानकारी मिल जाएगी. ऐसी खबरें हैं कि सोनम की अगले महीने आनंद आहूजा से शादी होने वाली है.
यह भी पढ़ें : आई सोनम कपूर की शादी की खबर, संगीत की सारी तैयारियां इस कोरियोग्राफर के जिम्मे
सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें देखी जा रही हैं, जिनमें अनिल कपूर का बंगला सजा हुआ है और वह अपनी पत्नी सुनीता के साथ तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. इस बारे में पूछे जाने पर अनिल कपूर ने कहा, 'जबसे हमने अपना करियर शुरू किया, मीडिया हमेशा मेरे और मेरे परिवार के साथ रहा है. हम हर बात सही वक्त पर साझा करेंगे. आप सब को जल्दी ही जानकारी मिलेगी. हम इन बातों को नहीं छुपाएंगे.' 
 
sonam kapoor anand ahuja
सोनम कपूर और आनंद आहूजा. 
आनंद आहूजा एक बिजनेसमैन हैं और भारत की पहली मल्टी ब्रांड स्नीकर कंपनी की स्थापना करने का श्रेय उन्हीं को जाता है. अनिल की अगली फिल्म रेस-3 है जिसमें वह सलमान खान के साथ दिखेंगे. उन्होंने कहा कि सलमान के साथ उनके अच्छे संबंध हैं. 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement