होमबॉलीवुड

30 साल की हुईं अनुष्का शर्मा, जन्मदिन पर की असहाय पशुओं के लिए घर बनाने की घोषणा

  | May 01, 2018 16:04 IST (नई दिल्ली)
Anushka Sharma

30 साल की हुईं अनुष्का शर्मा

30वें जन्मदिन के मौके पर अनुष्का शर्मा ने कहा कि वह मुंबई के बाहरी इलाके में असहाय पशुओं के लिए एक आश्रय गृह बना रही हैं. यह एक ऐसा स्थान होगा जहां उनकी देखभाल की जाएगी, प्यार किया जाएगा और सुरक्षा प्रदान की जाएगी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मंगलवार को 30 साल की हो गईं. वह अपने जीवन के इस नए दशक की शुरुआत बेघर जानवरों के लिए पशु आश्रय का निर्माण कर करना चाहती हैं. पिछले साल क्रिकेटर विराट कोहली से शादी करने वाली अभिनेत्री ने इस खास दिन पर अपनी परियोजना की घोषणा की है.
इस अंदाज में विराट कोहली ने खिलाया अनुष्का शर्मा को केक, सोशल मीडिया हो गया फिदा
इंस्टाग्राम पर अनुष्का ने एक पोस्ट जारी करते हुए कहा कि प्यारे पशुओं के लिए उनका हमेशा से कुछ करने का सपना रहा है. अनुष्का ने कहा कि वह मुंबई के बाहरी इलाके में असहाय पशुओं के लिए एक आश्रय गृह बना रही हैं. यह एक ऐसा स्थान होगा जहां उनकी देखभाल की जाएगी, प्यार किया जाएगा और सुरक्षा प्रदान की जाएगी. 
 
'अनुष्का के भाई' ने की धोनी की जमकर तारीफ, वीडियो डालकर किया हैरान
उन्होंने कहा कि यह कई साल से उनका सपना रहा है और अब आखिरकार उनका सपना सच हो रहा है. 'परी' की अभिनेत्री ने लोगों से आग्रह किया कि वे उन प्रजातियों की देखभाल करें जो मनुष्य की तरह मजबूत नहीं होते हैं. अनुष्का ने कहा कि पशुओं के कल्याण के लिए दलाई लामा के शब्दों से उन्हें प्रेरणा मिली. 
 
 

Happy B'day my love. The most positive and honest person I know. Love you

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

'कभी खुशी कभी गम' धोनी की धुआंधार पारी देख ऐसे बदले अनुष्का शर्मा के रंग, Video Viral
बता दें, अनुष्का इन दिनों यशराज फिल्म्स की 'सुई धागा' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वह शाहरुख खान के साथ 'जीरो' में दिखेंगी. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी अहम किरदार निभाएंगी.
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: भाषा)


Advertisement
Advertisement