होमबॉलीवुड

बर्थडे पर अनुष्का शर्मा ने लिखा लेटर, पढ़ने के बाद दिल छू लेगा आपका

इस मैसेज में उन्होंने न सिर्फ महिलाओं की बात की, बल्कि पशुओं के आश्रय के लिए भी अपनी राय रखी. इतना ही नहीं, उन्होंने जानवरों के लिए शेल्टर खोलने की योजना बनाई है.

  | May 01, 2018 19:14 IST (नई दिल्ली)
Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा (फाइल फोटो)

Highlights

  • अनुष्का शर्मा ने बर्थडे पर लिखा मैसेज
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट
  • खोलना चाहती हैं पशु आश्रय
बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने मंगलवार को अपना 30वां जन्मदिन मनाया. जन्मदिन के मौके पर अनुष्का ने बेहद ही शानदार मैसेज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इस मैसेज में उन्होंने न सिर्फ महिलाओं की बात की, बल्कि पशुओं के आश्रय के लिए भी अपनी राय रखी. इतना ही नहीं, उन्होंने जानवरों के लिए शेल्टर खोलने की योजना बनाई है. अनुष्का शर्मा अपने जीवन के इस नए दशक की शुरुआत बेघर जानवरों के लिए पशु आश्रय का निर्माण कर करना चाहती हैं.
पिछले साल क्रिकेटर विराट कोहली से शादी करने वाली अभिनेत्री ने इस खास दिन पर अपनी परियोजना की घोषणा की. अनुष्का ने ट्विटर पर कहा, "मेरे जन्मदिन पर, अपने छोटे से तरीके से मैं कुछ शुरू कर रही हूं जहां हमारे साथी जीवित प्राणियों को बराबर अधिकार, समान देखभाल और समान प्यार मिलेगा." 
उन्होंने कहा, "मैं मुंबई के बाहर एक पशु आश्रय का निर्माण कर रही हूं जो बिना आश्रय के सड़कों पर खुद से जिंदा रहने के साधन जुटाने के लिए बाध्य हैं. एक घर जहां उनकी देखभाल व उन्हें प्यार, संरक्षित और पोषित किया जाएगा." 
Birthday पर अनुष्का शर्मा का रिटर्न्स गिफ्ट, असहाय पशुओं के लिए बनाएंगी घर
अनुष्का के अनुसार, "यह मैं सालों से करने की सोच रही थी और मेरा सपना आखिरकार सच हो रहा है. मैं इस घर को ऐसी जगह बनाने के लिए आपका समय, समर्थन और सलाह चाहती हूं जहां इन प्राणियों की करुणा व प्यार के साथ देखभाल हो. तब तक मुझे आपके आशीर्वाद और प्रार्थनाओं की जरूरत है." इस खास अवसर पर अनुष्का के पति विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक प्यार भरे संदेश के साथ अनुष्का को जन्मदिन की बधाई दी.
 

उन्होंने अनुष्का के साथ एक तस्वीर साझा कर कहा, "मेरे प्यार को जन्मदिन की बधाई. आप सबसे सकारात्मक व ईमानदार शख्स हैं जिन्हें मैं जानता हूं. आपको प्यार."
(इनपुट आईएएनएस से)

 
Advertisement
Advertisement