होमबॉलीवुड

Video: श्रीदेवी की बेटियों के साथ सोनम कपूर के रिसेप्शन में पहुंचे अर्जुन कपूर

  | May 09, 2018 13:07 IST (नई दिल्ली)
Sonam Kapoor

सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में खुशी, जाह्नवी और अंशुला के साथ अर्जुन कपूर.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पंजाबी रीति-रिवाज से दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी कर ली है. मंगलवार रात मुंबई के होटल लीला में इनकी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन हुआ, जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुईं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपनी लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर ली है. मंगलवार दोपहर पंजाबी रीति-रिवाज से जोड़ी परिणय सूत्र में बंधी. देर रात मुंबई के होटल लीला में इनकी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन हुआ, जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुईं. पार्टी में पूरा कपूर परिवार मौजूद रहा. फिल्ममेकर बोनी कपूर ने रिसेप्शन में अपनी पूरी फैमिली के साथ शिरकत की. बोनी कपूर यहां बेटे अर्जुन कपूर और तीनों बेटियां अंशुला कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ नजर आए.
सलमान और शाहरुख ने किया 'टन टना टन' पर डांस, सोनम कपूर के रिसेप्शन पर ऐसे लगाई आग
श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर अपनी सौतेली बहनों के करीब आ गए हैं, मीडिया के सामने उन्हें जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ पोज देते हुए देखा गया. इस दौरान अर्जुन की बहन अंशुला भी मौजूद रहीं.
 
janhvi kapoor khushi kapoor arjun

चारों बच्चों के साथ बोनी कपूर.


Viral Photos: आनंद आहूजा की सालियों का स्वैग, स्टनिंग अवतार में की एंट्री
सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में पूरे परिवार ने पहले एक साथ पोज दिए, फिर अर्जुन अपनी तीनों बहनों के साथ मीडिया के कैमरों में कैद हुए.
देखें, Video
सोनम कपूर के गाने पर करण जौहर ने स्टेज पर लगाई आग, डांस देखकर कहेंगे OMG!
अर्जुन यहां ब्लैक शेरवानी में नजर आए. बोनी कपूर ने नेवी ब्लू शेरवानी पहनी. वहीं, तीनों कपूर सिस्टर्स टेडिशनल लुक में स्पॉट हुईं. खुशी कपूर ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का रेड एंड येलो लेहंगा पहना, जबकि जाह्नवी और अंशुला मैचिंग आउटफिट में देखी गईं.   
janhvi kapoor khushi kapoor arjun anshula

तीनों बहनों के साथ अर्जुन कपूर.

janhvi kapoor khushi kapoor arjun anshula

अंशुला कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर.


सोनम कपूर के रिसेप्शन पर आउट ऑफ कंट्रोल हुए पापा अनिल कपूर, सबको यूं किया हैरान
मालूम हो कि, अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर फिल्ममेकर बोनी और मोना शौरी के बच्चे हैं. बोनी ने मोना को तलाक देकर श्रीदेवी से शादी की थी. बोनी और श्रीदेवी की दो बेटियां हैं जाह्नवी और खुशी. कहा जाता है कि दोनों परिवार के बीच बेहद दूरियां थी, लेकिन श्रीदेवी के निधन के वक्त अर्जुन और अंशुला, बोनी और उनकी दोनों बेटियों के साथ रहे. अर्जुन पिता का कंधा बने और अंशुला ने जाह्नवी-खुशी को संभाला. इसके बाद से इन्हें कई मौके पर साथ देखा गया. लेकिन सोनम की रिसेप्शन पार्टी में एक-साथ पहुंच, इन्होंने साबित कर दिया है कि इनके बीच अब कोई डिफ्रेंसेस नहीं है. 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Advertisement
Advertisement