होमबॉलीवुड

VIDEO: अक्षय कुमार का मशहूर गाना 'तू चीज बड़ी है मस्त' का देसी वर्जन

इस गाने का रीमेक गाना आज के दौर के बॉलीवुड फिल्म में भी यूज किया जा चुका है और अब यह ट्रेंड भोजपुरी गानों में भी देखा जाने लगा है. भोजपुरी फिल्म 'गदर 2' में इसकी झलक देखने को मिली है. फिल्म में 'हम चीज बड़ी हई मस्त' गाना डाला गया है जो कि अक्षय कुमार के गाने का हूबहू देसी वर्जन नजर आ रहा है.

  | May 01, 2018 14:18 IST (नई दिल्ली)
Gadar 2

भोजपुरी एक्ट्रेस निशा दुबे

Highlights

  • 'तू चीज बड़ी है मस्त' का देसी वर्जन
  • लोगों को आ रहा है पसंद
  • 'गदर 2' का होगा गाना
अक्षय कुमार के शुरुआती करियर का सबसे मशहूर गाना अगर आज भी बजा दिया जाए तो हर कोई डांस करने को मजबूर हो जाएगा. इस गाने का रीमेक गाना आज के दौर के बॉलीवुड फिल्म में भी यूज किया जा चुका है और अब यह ट्रेंड भोजपुरी गानों में भी देखा जाने लगा है. भोजपुरी फिल्म 'गदर 2' में इसकी झलक देखने को मिली है. फिल्म में 'हम चीज बड़ी हई मस्त' गाना डाला गया है जो कि अक्षय कुमार के गाने का हूबहू देसी वर्जन नजर आ रहा है.
जिसमें निशा दुबे और एक्‍शन किंग विशाल सिंह नजर आये हैं. चर्चित निर्देशक रामाकांत प्रसाद की फिल्‍म ‘गदर 2’ का गाना ‘हम चीज बड़ी हई मस्त’ उसी गाने का भोजपुरी संस्‍करण है, जिसमें निशा का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है. गाने में निशा काफी सेंशेसनल लुक में नजर आई हैं और डांस भी उनका बेहतरीन है. बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड में पुराने गाने को नये म्‍यूजिक के साथ फिल्‍मों में प्रजेंट करने का ट्रेंड चला है, जिसमें कई गाने नये अवतार में पसंद भी किये गए हैं.
'सनकी दरोगा' में रवि किशन इस एक्ट्रेस से फरमाएंगे इश्क, 'हथौड़ी' से करेंगे दुश्मनों पर वार
इसी क्रम में पिछले साल अब्‍बास मस्‍तान ने भी अपनी फिल्‍म 'मशीन' में मोहरा के गाने का यूज किया था, जिसमें मुस्‍तफा और कायरा आडवाणी नजर आईं थी. लोगों ने उस गाने को खूब पसंद किया था. उसके बाद अब निशा दुबे को लेकर रामाकांत प्रसाद ने इस गाने का भोजपुरी वर्जन ‘हम चीज बड़ी हई मस्त’ को अपनी फिल्‍म में शामिल किया है. इस गाने को भोजपुरिया दर्शकों ने सर आंखों पर बिठा लिया है और अब तक वीनस म्‍यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर इस गाने को लगभग 4 लाख बार देखा जा चुका है.
देखें वीडियो-

इस गाने को लेकर निशा दुबे का कहना है कि पुराने गाने काफी अच्‍छे होते थे, जो आज भी हमारे जुबान पर होता है. जहां तक बात रही रवीना टंडन की ‘तू चीज बड़ी है मस्‍त’ गाने की, तो ये मेरा ऑल टाइम फेवरेट गाना है. मैंने कभी सोचा नहीं कि भोजपुरी में कोई ऐसा कॉन्सेप्‍ट लेकर आयेगा, लेकिन मधुकर आंनद इसी के लिए जाने जाते हैं.
​'दबंग सरकार' के डायरेक्टर ने इस एक्ट्रेस की जमकर की वाहवाही, जानें क्या कहा
उन्‍होंने इस गाने को अपनी सुपर हिट फिल्‍म ‘गदर 2’ में ‘हम चीज बड़ी हई मस्त’ के रूप में रखा, जिसे लोगों ने काफी सराहा. शुरू में मुझे जब इस बारे में बताया गया, तब मैं काफी एक्‍साइटेड थी. फिल्‍म रिलीज होने के बाद जिस तरह से लोगों ने ‘हम चीज बड़ी हई मस्त’ गाने को रिस्‍पॉन्स किया है, उससे मैं काफी खुश हूं.
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement