होमहॉलीवुड

हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर ने इस मॉडल संग साइकिल चलाने का उठाया लुफ्त

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिसमे वह बास्किन के साथ साइकिल चलाने का लुत्फ उठा रहे हैं. विदेशी मीडिया ने उन्हें जस्टिन बीबर की नई गर्लफ्रेंड भी बता रहे हैं.

  | May 01, 2018 14:22 IST (नई दिल्ली)
Justin Bieber

सिंगर जस्टिन बीबर और मॉडल बास्किन चैंपियन

Highlights

  • बीबर ने बास्किन संग चलाई साइकिल
  • नई गर्लफ्रेंड की उड़ी अफवाह
  • सोशल मीडिया पर कई फोटो वायरल
हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर ने इन दिनों मॉडल बास्किन चैंपियन के साथ समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिसमे वह बास्किन के साथ साइकिल चलाने का लुत्फ उठा रहे हैं. विदेशी मीडिया ने उन्हें जस्टिन बीबर की नई गर्लफ्रेंड भी बता रहे हैं. अंग्रेजी वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' के अनुसार, बीबर ने बेवर्ली हिल्स में साइकिल क्लास में पार्टिसिपेट लिया. 
जस्टिन बीबर, जो 13 साल की उम्र में 'बेबी-बेबी' करते हुए यूट्यूब से बना था स्‍टार
वहीं 22 वर्षीया मॉडल बास्किन चैंपियन पाम प्रिंट की लेगिंग्स और पिंक स्लिपर्स में दिखीं. बता दें कि ग्रैमी अवॉर्ड पा चुका जस्टिन बीबर, पॉप संगीत के मामले में इतनी कम उम्र में इस बुलंदी पर पहुंचने वाला शायद पहला ही सितारा होगा.
लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि इस सितारे की शुरुआत सिर्फ एक यूट्यूब वीडियो से हुई थी जिसे उनकी मां ने ऐसे ही यूट्यूब पर अपलोड कर दिया था. 13 साल के जस्टिन बीबर का यह वीडियो उस समय इंटरनेट पर कुछ ऐसा छाया कि हर कोई इस गायक का दीवाना हो गया.
(इनपुट आईएएनएस से)
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com