होमहॉलीवुड

एक्समैन ने सोशल मीडिया पर निजी जानकारी का दुरुपयोग करने वालों को दी चेतावनी

सोशल मीडिया पर निजी जानकारी का दुरुपयोग करने वाले लोगों को अभिनेता ह्यू जैकमैन ने चेतावनी दी है. अभिनेता ह्यू जैकमैन ने कहा है कि उनका भेस धरने वाले बहरूपियों के खिलाफ काम करने की बात भी कही है.

  | May 01, 2018 14:30 IST (नई दिल्ली)
Hugh Jackman

ह्यू जैकमैन (फाइल फोटो)

Highlights

  • ह्यू जैकमैन ने ट्विटर पर चेताया
  • अपने फैन्स को किया अलर्ट
  • पिछले साल आई थी 'लोगन'
सोशल मीडिया पर निजी जानकारी का दुरुपयोग करने वाले लोगों को अभिनेता ह्यू जैकमैन ने चेतावनी दी है. अभिनेता ह्यू जैकमैन ने कहा है कि उनका भेस धरने वाले बहरूपियों के खिलाफ काम करने की बात भी कही है. जैकमैन ने ट्वीट किया, मुझे मालूम है कि ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर मेरा भेस धरे कुछ बहरूपिये सक्रिय हैं. कृपया उन्हें प्रतिक्रिया, पैसे या अपनी व्यक्तिगत जानकारी न दें. उन्होंने कहा, प्रत्येक साइट पर मेरे आधिकारिक हैंडल पर नीला चेक का निशान है. मैं इन लोगों को यथासंभव रोकने के लिए अपने स्तर पर काम कर रहा हूं. इसके लिए मुझे मैसेज भेजने वालों का धन्यवाद.
 
बता दें कि हॉलीवुड एक्टर ह्यू जैकमैन ने पिछले दिनों कहा था कि वह एक फिल्म में आयरन मैन, हल्क और वूल्वरिन को साथ देखना पसंद करेंगे. हालांकि जैकमैन का कहना है कि वह वूल्वरिन की भूमिका दोबारा नहीं निभाएंगे. पिछले साल जेम्स मैनगोल्ड की 'लोगन' में वह वूल्वरिन की भूमिका में नजर आए थे.
(इनपुट आईएएनएस से)

 
Advertisement
Advertisement