होमटेलीविजन

क्‍या बंद होने वाला है कपिल शर्मा का 'फैमिली टाइम विद कपिल' शो? शूट नहीं हुए नए एपिसोड

हाल ही में कपिल शर्मा के साथ हुए ट्विटर पर एक और घटना ने उनके लिए काफी मुश्किलें खड़ी कर दी है.

  | May 01, 2018 14:29 IST (नई दिल्ली)
Kapil Sharma

कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

Highlights

  • कपिल शर्मा ने मिस किया शूट
  • मिड डे रिपोर्ट में मिली खबर
  • पिछले हफ्ते दिखाया गया पुराना एपिसोड
कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया शो दर्शकों को शायद पसंद नहीं आ रहा है. 'फैमिली टाइम विद कपिल' शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं, लेकिन शो एक बार फिर विवाद में घिरता दिख रहा है. दरअसल कपिल शर्मा के साथ हुई ट्विटर पर एक और घटना ने उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं. बीते हफ्ते में कपिल शर्मा का कोई भी एपिसोड ऑन एयर नहीं हुआ. मिड डे के एक रिपोर्ट की मानें तो कपिल शर्मा सेट पर पहुंच न पाने की वजह से अपना शेड्यूल मिस कर दिया. नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' का कोई भी एडवांस शूट नहीं होने के कारण सोनी इंटरटेनमेंट चैनल बीते सप्ताह नया एपिसोड नहीं दिखा सके.
यही वजह थी कि पिछले हफ्ते के वीकेंड पर कपिल का पुराना शो 'द कपिल शर्मा शो' का रिपीट टेलिकास्ट दिखाना पड़ा. इस संबंध में चैनल से बातचीत की कोशिश किये जाने पर उनकी टीम की तरफ से कोई भी जवाब नहीं मिला. मिड डे के रिपोर्ट में यह बताया गया, 'कपिल शर्मा ने पिछले हफ्ते शूट नहीं किया. कपिल ने अभी तक चैनल अधिकारियों से संपर्क नहीं किया है और इसलिए, इस बारे में कोई स्पष्टता नहीं है कि कॉमेडियन सेट पर कब वापस आएंगे.' मिड डे के रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कपिल भी शो के प्रोड्यूसर हैं, इसलिए उन्होंने अपने मेहमानों की सुविधा के अनुसार शूट करते हैं और अंतिम कुछ घंटों में चैनल को सूचित करते हैं.
इसके पिछले हफ्ते भी इंडियन एक्सप्रेस के एक रिपोर्ट में बताया गया था कि कपिल शर्मा को डिप्रेशन के चलते शूट कैंसिल करना पड़ा था और अपने टीम के किसी भी सदस्य से बात नहीं की थी. यदि रिपोर्ट की माने तो यह दूसरी बार ऐसा हुआ जब कपिल ने नए एपिसोड के लिए शूट कैंसिल किया है.

 
Advertisement
Advertisement