होमबॉलीवुड

'फैमिली टाइम विद कपिल' के शो से हटने के बाद कपिल शर्मा का आया बयान

कपिल को लेकर हुए विवाद इन दिनों काफी चर्चा में है. कपिल के ऑफिशियल अकाउंट से कुछ अपशब्द वाले ट्वीट हुए. एक अंग्रेजी वेब पोर्टल के जर्नलिस्ट से बातचीत का ऑडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था.

  | May 01, 2018 14:20 IST (नई दिल्ली)
Kapil Sharma

कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

Highlights

  • कपिल ने दिया एक इंटरव्यू
  • फिर वापसी का किया वादा
  • शुरू होने हैं कई प्रोजेक्ट्स
कपिल शर्मा अपने नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' से हटने के बाद पहली बार एक इंटरव्यू में कहा कि मैं फिर वापस आऊंगा और सबको इंटरटेन करूंगा. कपिल को लेकर हुए विवाद इन दिनों काफी चर्चा में है. कपिल के ऑफिशियल अकाउंट से कुछ अपशब्द वाले ट्वीट हुए. एक अंग्रेजी वेब पोर्टल के जर्नलिस्ट से बातचीत का ऑडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था. हालांकि कपिल की अभी तबीयत सही नहीं होने के कारण 'फैमिली टाइम...' में वापसी नहीं कर सके हैं, उन्होंने अपने लिए थोड़ा वक्त मांगा है.
कपिल शर्मा को लेकर अब भारती और कृष्णा ने भी किया सपोर्ट, कहा- 'जब वो उठेगा तो...'
एक न्यूज एजेंसी के खबर के मुताबिक कपिल ने अपने लिए थोड़ा समय मांगा है. कपिल ने कहा, ''मुझे थोड़ा समय दीजिए और कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट आने वाले हैं. मैं काफी लंबे समय से काम कर रहा हूं. अभी सच्चाई तो यह है कि मैं बहुत मेहनत कर रहा हूं और मुझे पसंद है जो मैं कर रहा हूं. मैं आपको वादा करता हूं कि मैं फिर आपको इंटरटेन करूंगा लेकिन मुझे थोड़ा समय दे दीजिए.''
Kapil Sharma ने विवादों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे पता है मैं क्या कर रहा हूं...
कपिल ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में बताया. बता दें कि कपिल शर्मा पर विवाद बढ़ने के बाद कई कॉमेडियन उनके सपोर्ट में आ गए. कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह समेत कई लोगों ने कपिल को समय देने की गुहार लगाई.
VIDEO: स्पॉटलाइट में फिरंगी की टीम से खास मुलाकात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement