होमटेलीविजन

कपिल शर्मा के जर्नलिस्ट विवाद पर खुलकर बोले कीकू शारदा, जानिए क्यों कहा ऐसा

कीकू ने कहा कि, मुझे बड़ा बुरा लगेगा अगर ऐसा बड़ा कलाकार, जिनके साथ हम काम कर चुके हैं; वह वापस नहीं दिखाई देते हैं या कम वक्त के लिए दिखाई देते हैं.

  | May 01, 2018 14:25 IST (नई दिल्ली)
Kiku Sharda

कपिल शर्मा और कीकू शारदा (फाइल फोटो)

Highlights

  • कपिल से सपोर्ट में आए कीकू
  • कहा, उन्हें थोड़ा स्पेस दें
  • शिल्पा शिंदे भी कर चुकीं है सपोर्ट
कॉमेडियन के रूप में लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले कपिल शर्मा के जर्नलिस्ट विवाद पर उनके को स्टार कपिल के सपोर्ट में दिखाई दे रहे हैं. कपिल शर्मा शो में 'बंपर' का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा ने अब कपिल का बचाव किया है. कीकू ने कहा कि मैं उनके साथ बहुत समय से काम कर रहा हूं. हमने लोगों को खूब हंसाया है खुशियां फैलाई हैं. अब ऐसे में अगर उन्होंने किसी से ये कहा कि उनकी तबियत ख़राब है तो उन्हें हमें स्पेस देना चाहिए. 
कीकू शारदा ने मीडिया से रिक्वेस्ट करते हुए कहा, 'मैं सभी दोस्तों, मीडिया से रिक्वेस्ट करूंगा कि उन्हें थोड़ा सा स्पेस दे दो, उन्हें थोड़ा रिलैक्स फील करने दो. वह अभी खुद को अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं. लेकिन मुझे बड़ा बुरा लगेगा अगर ऐसा बड़ा कलाकार, जिनके साथ हम काम कर चुके हैं; वह वापस नहीं दिखाई देते हैं या कम वक्त के लिए दिखाई देते हैं. मैं उनके लिए दुआ करता हूं कि वह जल्द ही ठीक हो जाए. वह जरूर जोरदार अंदाज में वापस आएंगे. मुझे क्या पूरे देश को इंतजार रहता है कि वह कब अपना शो करें और जोश में करें.'
कीकू ने कपिल के जर्नलिस्ट विवाद को लेकर भी कहा, 'कपिल एक स्पेसिफिक पोर्टल की वजह से हेजिटेट हुए, मेरे बारे में भी भला-बुरा कहा गया है. मैं भी उस पोर्टल को इग्नोर करने की कोशिश करता हूं, क्योंकि वह अपनी इन्फॉर्मेशन कहां से लाते हैं. इस बात पर गुस्सा होना वाजिब है, हमको भी बुरा लगता है कि हमारे बारे में अजीब-अजीब लिखा जाता है.' बता दें कि इससे पहले बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने भी कपिल का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया था.

 
Advertisement
Advertisement