होमबॉलीवुड

फेसबुक पर अमिताभ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर

एक सर्वेक्षण में यह खुलासा हुआ है. स्कोर ट्रेंड्स इंडिया द्वारा कराए गए सर्वेक्षण में अमिताभ 100 अंकों के साथ पहले स्थान पर हैं और उनके पेज को तीन करोड़ लोग फॉलो करते हैं.

  | May 17, 2018 16:46 IST (नई दिल्ली)
Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

Highlights

  • अमिताभ को मिली नई उपलब्धि
  • फेसबुक पर हुए सबसे प्रचलित
  • सबसे पॉपुलर इंडियन एक्टर बने
दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन फेसबुक पर भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले अभिनेता हैं. एक सर्वेक्षण में यह खुलासा हुआ है. स्कोर ट्रेंड्स इंडिया द्वारा कराए गए सर्वेक्षण में अमिताभ 100 अंकों के साथ पहले स्थान पर हैं और उनके पेज को तीन करोड़ लोग फॉलो करते हैं. 95 अंक के साथ सलमान खान दूसरे, 68 अंक के साथ शाहरुख खान तीसरे स्थान पर हैं. 52 अंक के साथ रणवीर सिंह चौथे स्थान पर और 49 अंक के साथ अक्षय कुमार पांचवें स्थान पर हैं.
अमिताभ बच्चन ने गाली और ट्रोल से बचने के लिए निकाला नया तरीका, अब करेंगे ऐसा
 
amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन का फेसबुक पेज (स्क्रीनशॉट)

अमिताभ बच्चन की फेसबुक पर बढ़ती लोकप्रियता उनके पक्ष में काम आई क्योंकि अभिनेता अपनी पोस्टों के जरिए आधिकारिक पेज पर 100 प्रतिशत सक्रिय हैं. यह किसी भारतीय सितारे के लिए एक बड़ी उपलब्धि है. कम होती लोकप्रियता पर मजाक में ट्विटर छोड़ने की धमकी देने वाले बिग बी ने इस सर्वेक्षण को रीट्वीट किया और लिखा , ''येस... अब ट्विटर, क्या आप भी ऐसा कर सकते हैं.’’ अभिनेता के ट्विटर पर तीन करोड़ 44 लाख प्रशंसक हैं.
VIDEO: 'जलसा' के बाहर अपने प्रशंसकों के सामने झूमते नजर आए अमिताभ बच्चन

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com