होमबॉलीवुड

दुष्कर्म के मामले खुलकर सामने आना सकारात्मक संकेत : नसीरुद्दीन शाह

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि समाज एक बहुत ही 'अजीब और भयानक' स्थिति से गुजर रहा है जिसमें दोषियों के बजाए लड़कियों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है.

  | May 01, 2018 14:21 IST (नई दिल्ली)
Naseeruddin Shah

नसीरुद्दीन शाह

Highlights

  • नसीरूद्दीन शाह ने बलात्कार के मामलों पर कहा
  • "दोषियों के बजाए लड़कियों को शर्मिंदगी उठानी पड़ती है, यह भयानक है"
  • 'होप और हम' के ट्रेलर लॉन्च पर अभिनेता ने कही यह बात
दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह बच्चियों के साथ दुष्कर्म और उनकी हत्या करने जैसी हालिया घटनाओं से आहत हैं. उनका कहना है कि पहले की तुलना में मीडिया और पुलिस में ज्यादा संख्या में दुष्कर्म की शिकायतें दर्ज कराई जा रही हैं, जो सकारात्मक संकेत है. 
उनकी आगामी फिल्म 'होप और हम' के सोमवार को ट्रेलर लॉन्च के दौरान उनसे कठुआ में आठ वर्षीय बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "दुष्कर्म कोई नई घटना नहीं है, इस तरह की भयावह घटनाएं हमेशा होती रही हैं, लेकिन सकारात्मक बात यह है कि आजकल इस तरह के मामले बड़े पैमाने पर खुलकर सामने आ रहे हैं." 
उन्होंने कहा, "वास्तव में एक अच्छी बात हुई, मैनें कल समाचार पत्र में पढ़ा की एक दुष्कर्म पीड़िता कह रही है कि पीड़िताओं को अपना चेहरा क्यों छिपाना चाहिए? चेहरा तो अपराधी को छिपाना चाहिए, जो अपराध करते हैं, उन्हें शर्मिदगी महसूस करना चाहिए. मुझे लगता है कि यह एक अच्छी बात है कि आजकल मीडिया इन मामलों में बहुत ज्यादा अलर्ट है." 
फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी, नवीन कस्तूरिया भी बाल कलाकारों और निर्देशक सुदीप बंदोपाध्याय के साथ शामिल हुए. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com