होमबॉलीवुड

पिता बनने वाले हैं नील नितिन मुकेश, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

दोनों दंपति अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर खासा उत्साहित हैं. नील ने इंस्टाग्राम पर यह खबर साझा करते हुए कहा कि वे दोनों जल्द माता-पिता बनने वाले हैं.

  | May 01, 2018 14:17 IST (नई दिल्ली)
Neil Nitin Mukesh

नील नितिन मुकेश अपनी पत्नी रुक्मणि के साथ (फाइल फोटो)

Highlights

  • नील नितिन बनेंगे पिता
  • इंस्टाग्राम पर डाली तस्वीर
  • लिखा, अब हम तीन हो जाएंगे
बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश और उनकी वाइफ रुक्मिणी अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए प्रिपरेशन शुरू कर दी हैं. दोनों जोड़े ने अपने लाइफ के इस नए पड़ाव को लेकर खासा एक्साइटेड हैं. नील ने इंस्टाग्राम पर यह खबर शेयर करते हुए कहा कि वे दोनों जल्द पैरेंट्स बनने वाले हैं. नील ने एक एनिमेटेड फोटो शेयर की, जिसमें एक सारस अपने चोंच से एक बच्चे को हवा में लटकाए हुए ले जा रहा है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि अब हम तीन हो जाएंगे. 
नील नितिन मुकेश से बेहद प्रभावित हैं 'साहो' एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, तारीफ में कहा ये...
नील ने एक बयान में कहा, "मैं अपने जीवन के अगले चरण के लिए वास्तव में बहुत उत्साहित हूं. मैं भाग्यशाली हूं कि घर पर मदद करने वाले लोग हैं, जो लगातार रुक्मिणी को बता रहे हैं कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं. चाहे लड़का हो या लड़की, हम चाहते हैं कि बस वह स्वस्थ हो."
चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने के लिए तैयार हैं नील नितिन मुकेश
वहीं, रुक्मिणी इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि नील एक अच्छे पिता होंगे. उन्होंने कहा, "उन्हें बच्चे पसंद हैं. परिवार मेरा बहुत ख्याल रख रहा है. हमने पिछले कुछ महीनों में बच्चे के लिए बहुत-सी खरीददारी की है और साथ ही मैं ध्यान, योग व संगीत जैसी गतिविधि भी कर रही हूं." नील ने मुंबई की रुक्मिणी के साथ 2017 में शादी की थी. इन दोनों की सगाई दशहरा के मौके पर हुई थी.
(इनपुट आईएएनएस से)
 

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com