होमबॉलीवुड

जल्द आने वाली है 'OMG: ओह माई गॉड' की सीक्वल, डायरेक्टर ने कही ये बात

इस फिल्म में एक्टर परेश रावल नास्तिक बने हुए हैं. कहानी के शुरुआत में भूकंप में अपनी दुकान नष्ट होने के बाद परेश भगवान पर ही केस ठोक देता है.

  | May 01, 2018 14:20 IST (नई दिल्ली)
Omg Oh My God

परेश रावल (फाइल फोटो)

Highlights

  • 2015 से चल रही OMG सीक्वल की तैयारी
  • डायरेक्टर उमेश शुक्ला अभी बिजी
  • कहा, अभी थोड़ा समय लगेगा
डायरेक्टर उमेश शुक्ला साल 2012 की अपनी सुपरहिट कॉमेडी मूवी ‘ओएमजी : ओह माई गॉड’ के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए ओएमजी टीम ने इस पर काम शुरू भी कर दिया है. बता दें कि एक गुजराती नाटक पर बनी यह फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में दिखाए जाने वाले व्यंग्य काफी हास्यास्पद थी. इस फिल्म में एक्टर परेश रावल नास्तिक बने हुए हैं. कहानी के शुरुआत में भूकंप में अपनी दुकान नष्ट होने के बाद परेश भगवान पर ही केस ठोक देता है. धर्म और अंधविश्वास के दोनों पहलुओं के साथ हंसी-मजाक की झलकियां भी देखने को मिलते हैं. फिल्म में अक्षय कुमार ने भगवान श्रीकृष्ण का रोल अदा किया था.
इफ्फी में दिखाई जाएंगी 'पान सिंह तोमर', 'भाग मिल्खा भाग'...
इस बारे में पूछने पर उमेश ने बताया ‘हम इस पर काम तो कर रहे हैं लेकिन इसके पूरा होने में समय लगेगा. आयडिया दिलचस्प है लेकिन कहानी को आगे ले जाना कम चुनौतीपूर्ण नहीं है.’ उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म की लोकप्रियता को भुनाने के लिए वह इसका सीक्वल नहीं बना रहे हैं. इसके अलावा उमेश एक अन्य पटकथा पर भी काम कर रहे हैं जिसमें संजय दत्त काम करेंगे. उन्होंने बताया ‘मैंने उन्हें ( संजय दत्त को ) इसके बारे में बहुत पहले बताया था. तब ... जब वह कुछ दिनों के लिए जेल से बाहर आए थे.’ 
'करण अर्जुन' लुक में दिखेंगे सलमान खान, 5 अलग अंदाज में आएंगे नजर
उमेश ने कहा ‘पटकथा तैयार है लेकिन अब तक मैं इस पर ध्यान नहीं दे पाया क्योंकि मैं ‘102 नॉट आउट ’ पर काम कर रहा था. एक बार यह फिल्म रिलीज हो जाए तब मैं अपने लेखकों के साथ बैठ कर तय करूंगा कि अब आगे क्या करना है.’ ‘‘102 नॉट आउट ’’ 4 मई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने काम किया है.
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com