होमरीजनल

'हल्फा मचाके गईल' में स्पेशल नंबर करेंगी पायल रोहतगी

  | April 11, 2018 12:18 IST
Payal Rohatgi

भोजपुरी सिनेमा अब बॉलीवुड स्‍टार्स और टीवी सितारों को भी अपनी ओर खींचने लगा है. जी हां और इस लिस्‍ट में अब शामिल हुआ है एक्‍ट्रेस पायल रोहतगी का नाम.

भोजपुरी सिनेमा अब बॉलीवुड स्‍टार्स और टीवी सितारों को भी अपनी ओर खींचने लगा है. जी हां और इस लिस्‍ट में अब शामिल हुआ है एक्‍ट्रेस पायल रोहतगी का नाम. बिग बॉस में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस पायल रोहतगी बॉलीवुड का जाना-पहचाना चेहरा रही हैं. इस भोजपुरी फिल्म में पायल स्पेशल डांस नंबर करती नजर आएंगी. इस गाने की शूटिंग भव्य सेट पर की गई है, जिसमें पायल रोहतगी के साथ फिल्म के हीरो राघव नैयर भी थे.
 
bhojpuri cinema payal

इस गाने में भी पायल का बिंदास रूप देखने को मिल रहा है. इस मौके पर पायल रोहतगी ने कहा, प्रोड्यूसर रमेश नैयर ने मुझे इस फिल्म के लिए ऑफर किया था तो न नहीं कह सकी. इस गाने के साथ ही फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई. ये फिल्म मई में रिलीज होगी. इस गाने की कोरियोग्राफी पप्पू खन्ना ने की है.
 
'हल्फा मचाके गईल' में बॉलीवुड और टेलीविजन के कई स्टार भी नजर आएंगे. जिसमे टीवी स्टार सारा खान, रंजीत, प्रेम चोपड़ा, रजा मुराद, सुनील  पाल, संभावना सेठ सहित ब्राजीलियन एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्लाह प्रमुख हैं. इन सितारों पर खास गाना तैयार किया गया है जिसमें ये स्टार हल्फा मचाते नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्माण निर्माता रमेश नय्यर,  पवन कुमार और हरीश कुमार ने किया है जबकि निर्देशक प्रेमांशु सिंह  हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉलीवुड के सितारों से भोजपुरी सिनेमा को कितना फायदा मिलता है. 

Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com