होमबॉलीवुड

Kaala Trailer: 'रावण' बने रजनीकांत, 32 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

'काला' को लेकर पहले खबरें थी कि ये फिल्म मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान की जिंदगी पर आधारित होगी. हालांकि, प्रोड्यूसर्स ने इस बात से इनकार किया था.

  | May 29, 2018 16:06 IST (नई दिल्ली)
Kaala Karikaalan

रजनीकांत की 'काला' का ट्रेलर रिलीज

Highlights

  • पा रंजीत ने किया है डायरेक्ट
  • रजनीकांत है लीड रोल में
  • हुमा कुरैशी भी हैं फिल्म में
साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' का ट्रेलर यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 28 मई को रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक 32 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. रजनीकांत ट्रेलर में जबरदस्त अंदाज और स्टाइल में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में नाना पाटेकर एक नेता के तौर पर दिख रहे हैं और रजनीकांत को रावण बता रहे हैं. वीडियो में रजनीकांत का दिलचस्प लुक दिख रहा है. एक्शन की भरपूर डोज है और डायलॉग भी काफी दिलचस्प हैं. फिल्म की कहानी धारावी झुग्गी की पृष्ठभूमि में हैं.
क्यूट बच्चे ने सलमान की एक्ट्रेस को गले लगाने से किया इनकार, भाईजान ने कर दिया ये जबरदस्त काम
'काला' को लेकर पहले खबरें थी कि ये फिल्म मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान की जिंदगी पर आधारित होगी. हालांकि, प्रोड्यूसर्स ने इस बात से इनकार किया था. धनुष निर्मित रजनीकांत की इस फिल्म को पा. रंजीत ने डायरेक्ट किया है.  रजनीकांत के साथ रंजीत की दूसरी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने 2016 में ‘कबाली’ का निर्देशन किया था. संतोष नारायण ने फिल्म का संगीत दिया है. 
खेसारी लाल यादव का YouTube पर 'दिवानापन', दिल को छू लेने वाली कहानी ने मचाया धमाल

Video: ऋषि कपूर ने देखा Sanju का टीजर, बेटे रणबीर कपूर को पहचानने से कर दिया इनकार
काला में समुथिरकानी, अंजली पाटिल, शिवाजी शिंदे और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. रजीनकांत के फैन्स को 'काला' का लंबे समय से इंतजार था. वैसे भी इस फिल्म में रजनीकांत गरीबों के मसीहा के तौर पर नजर आएंगे, जैसा वे अकसर अपनी फिल्मों में दिखते हैं फिर वह 'शिवाजी' हो या फिर 'कबाली'. ऐसे में उनके फैन्स के लिए यह परफेक्ट ट्रीट होगी. 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com