होमटेलीविजन

सलमान खान ने फीमेल कंटेस्टेंट से पूछा ऐसा सवाल कि देनी पड़ी Free Kiss

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर छोटे पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के लिए रेडी हैं. सोमवार को सलमान ने ट्विटर पर अपने आगामी गेम शो 'दस का दम' का नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें सल्लू मियां शो की कंटेस्टेंट सुप्रिया से एक मजेदार सवाल पूछते हैं.

  | May 01, 2018 14:19 IST (नई दिल्ली)
Dus Ka Dum

'दस का दम' के प्रोमो में सलमान खान

Highlights

  • 'दस का दम' का प्रोमो रिलीज
  • सुप्रिया से सलमान ने पूछा मजेदार सवाल
  • सही जवाब देने पर मिली सलमान से 'फ्री किस'
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं. अभिनेता ने आज ट्विटर पर अपने आगामी गेम शो 'दस का दम' का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें सल्लू मियां फुलऑन मस्ती भले अंदाज में नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान खान शो की फीमेल कंटेस्टेंट सुप्रिया से एक मजेदार सवाल पूछते हैं. सलमान उनसे जानना चाहते हैं कि कितने प्रतिशत भारतीय लड़के, लड़कियों को पटाने के लिए अंग्रेजी भाषा का इस्तेमाल करते हैं. सुप्रिया जवाब में 80% कहती हैं और सलमान उनसे खुश होकर चैक के साथ उनके गालों पर 'फ्री किस' दे जाते हैं. 
Video: सलमान खान से मिलना हुआ आसान, अपनाएं यह Trick
देखें, प्रोमो
सलमान खान 'दस का दम' के साथ 9 साल के लंबे समय के बाद सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर वापसी कर रहे हैं. हाई एनर्जी परफॉर्मेंस और हाई-ऑक्टेन आवाज के लिए मशहूर मीका सिंह, इसके टाइटल ट्रैक को अपनी आवाज देंगे. इस म्यूजिक वीडियो में सलमान खान देसी अंदाज में थिरकेंगे. सलमान के अंदाज और मीका की आवाज वाले इस म्यूजिक वीडियो को जल्द ही रिलीज किया जाएगा. 
सलमान खान के नए शो का प्रोमो रिलीज, बोले- '...अनुमान लगाते रहिए'
इससे पहले 'दस का दम' के दो और प्रोमो रिलीज हो चुके हैं.
देखें वीडियो...

Viral Photo: ठंड से ठिठुर रहीं जैकलीन, उधर बनियान में दिखे सलमान खान
बता दें, काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाए जाने के बाद सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई गई. दो दिन जोधपुर जेल में बिताने के बाद सलमान को जमानत मिली. फिलहाल अभिनेता कश्मीर में आने वाली फिल्म 'रेस 3' के गाने की शूटिंग करने में बिजी हैं. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी 'रेस 3' में जैकलीन, बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह अहम रोल निभा रहे हैं. 
VIDEO: सलमान खान और कैटरीना कैफ से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com