होमबॉलीवुड

Video: भाई के साथ पार्क में घूम रहीं सलमान खान की भांजी, कम ही आती हैं नजर

  | May 01, 2018 14:18 IST (नई दिल्ली)
Salman Khan

कजिन भाई आहिल शर्मा के साथ एलिजा अग्निहोत्री.

सलमान खान की बहन अर्पिता ने बुधवार को एक खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बेटे आहिल शर्मा और एलिजा अग्निहोत्री पार्क में घूमते दिखाई दे रहे हैं.

बॉलीवुड सुपरहिट सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'लवरात्रि' की शूटिंग लंदन में चल रही है. इस फिल्म से सल्लू मियां के बहनोई आयुष शर्मा अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले हैं. आयुष के साथ नई नवेली एक्ट्रेस वरीना हुसैन 'लवरात्रि' से डेब्यू करेंगी. आयुष के साथ लंदन में उनकी पत्नी अर्पिता खान भी मौजूद हैं, जो शूटिंग सेट की तस्वीरें और वीडियो अक्सर साझा करती रहती हैं.
कश्मीर में गाड़ी चलाते दिखे सलमान खान, सिक्युरिटी के साथ कैमरा में हुए कैद... देखें वीडियो
बुधवार को अर्पिता ने एक खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बेटे आहिल शर्मा और एलिजा अग्निहोत्री पार्क में घूमते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में एलिजा ने छोटे भाई का हाथ पकड़ रखा है और उन्हें वह पार्क की सैर करा रही हैं. इसे इंस्टाग्राम पर जारी करते हुए अर्पिता ने लिखा, "मेरे बच्चे एलिजा और आहिल पार्क में मस्ती कर रहे हैं." अर्पिता के इस वीडियो को 18 घंटे में 3 लाख 80 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.
देखें, Video...
 

My babies njoying the park ! @alizehagnihotri & Ahil.

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

Bigg Boss 12: सलमान की नई होस्ट हो सकती है ये एक्ट्रेस, नए कॉन्सेप्ट का भी हुआ खुलासा
बता दें, सलमान खान की भांजी एलिजा अग्निहोत्री बेहद कम मौकों पर नजर आती हैं. वह सलमान की बहन अलविरा खान और एक्टर-फिल्ममेकर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. एलिजा इनकी बड़ी बेटी है. दोनों का एक बेटा अयान अग्नहोत्री है. एलिजा अभी मुंबई के स्कूल में पढ़ रही हैं. सलमान खान के घर आयोजित फैमिली फंक्शन्स में अक्सर उन्हें देखा जाता है. हालांकि, वे मीडिया की लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं.
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com