होमबॉलीवुड

सलमान खान ने हवा में दिखाई कलाबाजी, Video में देखें कैसे की थी 'सुल्तान' बनने की तैयारी

काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाए जाने के बाद सलमान खान को जमानत मिल चुकी और वह फिल्मी प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए हैं. इसी बीच सलमान का ट्रेनिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता रात 2 बजे हवा में कालाबाजी दिखा रहे है.

  | May 01, 2018 14:23 IST (नई दिल्ली)
Salman Khan

'सुल्तान' बनने के लिए सलमान खान की ट्रेनिंग

Highlights

  • सलमान की फिल्म 'भारत' की तैयारियां जोरों पर
  • निर्देशक अली अब्बास ने साझा किया 'सुल्तान' का वीडियो
  • ट्रेनिंग के लिए रात 2 बजे सलमान ने किया बैक फ्लिप
20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाए जाने के बाद सुपरस्टार सलमान खान को 5 साल की सजा दी गई. सजा के तुरंत बाद दो दिन जोधपुर जेल में बिताने के बाद सलमान को जमानत मिली और अब वह अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो चुके हैं. उनकी फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है और सलमान जल्द ही अगली फिल्म 'भारत' में बिजी हो जाएंगे. इसी बीच 'भारत' के निर्देशक अली अब्बास जफर ने सलमान खान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेता हवा में कलाबाजी करते दिखाई दे रहे हैं. 
Salman Khan ने फैन्स को किया इशारा- अब घर जाओ, मुझे सोना है; देखें Video
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'सुल्तान' का है, जिसकी ट्रेनिंग के लिए सलमान रात 2 बजे हवा में कालाबाजी करते दिख रहे हैं. अली के इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.
देखें, वीडियोजेल से बाहर आते ही पुराने अंदाज में लौटे सलमान खान, नन्हे दोस्तों से बोले- मुझे आइस क्रीम चाहिए...
इसी बीच निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा कि सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्म 'भारत' का प्री-प्रोडक्शन काम पूरे जोर-शोर से चल रहा है. जफर ने ट्वीट कर कहा, "फिल्म 'भारत' की तैयारियों को लेकर हम पूरे जोश में हैं. जल्द ही आपको इससे जुड़ी बहुत सी रोचक जानकारियां मिलेंगी." सलमान खान ने भतीजे के साथ यूं की मस्ती, बोले- देखो सिक्स पैक ऐब्स, Video हुआ वायरल
सलमान के साथ निर्देशक अब्बास की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले सलमान ने 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में उनके साथ काम किया है. 'भारत' 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म आधिकारिक रूप से साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओडी टू माइ फादर' से प्रेरित है.
VIDEO: क्या सलमान को स्टारडम की कीमत चुकानी पड़ी?...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS से भी)


 
Advertisement
Advertisement
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com